बीकानेर : जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही, स्टेशन रोड स्थित दुकान…

0
hello bikaner




बीकानेर hellobikaner.com ऑनलाइन पोर्टल पर प्राप्त शिकायत के आधार पर मंगलवार को स्टेशन रोड और भुट्टा चौराहा स्थित दो दुकानों पर पर खाद्य सुरक्षा निरीक्षक सुरेंद्र कुमार की टीम द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान एक दुकान पर रखी पैक खाद्य सामग्री पर पैकेजिंग और एक्सपायरी डेट नहीं होना पाया गया।

 

 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मोहम्मद अबरार पंवार ने बताया कि टीम द्वारा जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही की गई। इस दौरान स्टेशन रोड स्थित दुकान के भुजिया एवं अन्य पैकेट पर एक्सपाइरी डेट अंकित नहीं होना पाया गया।

 

उन्होंने बताया कि खाद्य सुरक्षा के प्रावधानों के अनुसार यह अनुचित है। इसके मद्देनजर प्रत्येक सामग्री पर पैकेजिंग और एक्सपायरी डेट होना जरूरी है। उन्होंने उपभोक्ताओं से भी इस संबंध में जानकारी रखने का आह्वान किया है, जिससे खाद्य सामग्री की गुणवत्ता संबंधी कोई शिथिलता नहीं हो।

बीकानेर : जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही, स्टेशन रोड स्थित दुकान... बीकानेर : जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही, स्टेशन रोड स्थित दुकान... बीकानेर : जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही, स्टेशन रोड स्थित दुकान... बीकानेर : जुगल जी के दो प्रतिष्ठानों पर कार्यवाही, स्टेशन रोड स्थित दुकान...