ऐतिहासिक रायपुर अधिवेशन में बीकानेर के कमल कल्ला करेंगे शिरकत

0
hellobikaner.com


हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com  कांग्रेस के ऐतिहासिक अधिवेशन में शामिल होना प्रत्येक कांग्रेसी के लिए गर्व की बात होती है, कांग्रेस अधिवेशन कांग्रेस की भावी रणनीति निर्धारित करने का मंथन होता है।

 

 

ऐसे में यह सौभाग्य बीकानेर को मिले तो यह गौरव की बात है और यह गौरव मिला है युवा नेता कमल कल्ला को।कांग्रेस के रायपुर अधिवेशन में अनुशासन और व्यवस्था में सहयोग करने के लिए बीकानेर से राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल के उपाध्यक्ष कमल कल्ला रवाना हुए हैं। कमल कल्ला के साथ कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव सुखदेव नाथ एवम एक दल अधिवेशन में सहयोग करेगा।

 

 

कमल कल्ला इससे पहले उदयपुर चिंतन शिविर में भी व्यवस्था में सहयोग कर चुके हैं गौरतलब है कि कल्ला उत्तर प्रदेश और गुजरात चुनाव के भी सेवादल प्रभारी रहे हैं भारत जोड़ो यात्रा में बीकानेर सेवादल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कमल कल्ला ने कदम से कदम मिलाकर सहयोग किया था और भाग लिया था। रायपुर अधिवेशन में शामिल होने के लिए कमल कल्ला को सेवा दल के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

 

 

 

गौरतलब है कि कमल कल्ला के सेवादल उपाध्यक्ष बनने के बाद सेवादल की गतिविधियों में बदलाव आया है और गतिविधियों ने तेज गति पकड़ी है। रायपुर अधिवेशन में कल्ला को आमंत्रित करने पर प्रदेश नेतृत्व सहित बीकानेर कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अनिल व्यास सेवादल के यंग अध्यक्ष गौरव मूंधड़ा सहित कई नेताओं ने खुशी जाहिर की है। इससे सेवादल कार्यकर्ताओ में उत्साह का संचार हुआ है।

 

 

कल्ला की सक्रियता इन दिनो प्रदेश स्तर तक चर्चा का विषय बनी हुई है। कमल कल्ला ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता पवन खेड़ा की गिरफ्तारी का विरोध किया है। कल्ला ने कहा है अधिवेशन से ठीक पूर्व यह गिरफ्तारी मोदी शाह का डर व्यक्त करती है। कमल कल्ला ने मोदी सरकार को चेताया है कि पवन खेड़ा अकेले नहीं है उनके साथ पुरे देश का कांग्रेसी कार्यकर्ता और आमजन है।