भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का बीकानेर पश्चिम विधानसभा में भी हुआ समापन

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, hellobikaner.com  भारतीय जनता पार्टी बीकानेर शहर द्वारा मंगलवार को मुक्ता प्रसाद मंडल क्षेत्र में आयोजन के साथ ही बीकानेर पश्चिम विधानसभा में भी जन आक्रोश यात्रा और रैली अभियान का समापन हुआ। 2 दिसंबर को जिला स्तर पर जन आक्रोश रथों की रवानगी के साथ ही आरंभ हुए इस अभियान के दौरान 3 दिसंबर को बीकानेर पूर्व विधानसभा और 4 दिसंबर को बीकानेर पश्चिम विधानसभा में अभियान का शुभारम्भ किया गया था ।

 

मुक्ता प्रसाद मंडल अध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि मंगलवार को जनाक्रोश यात्रा श्री कृपाल भैरव मंदिर, सर्वोदय बस्ती से आरंभ होकर ओडों का बास सर्वोदय बस्ती वार्ड नंबर 55 , नरसिंह सागर तालाब वार्ड नंबर 42 , मूंधड़ा स्कूल के पास वार्ड नंबर 18, मुक्ता प्रसाद नगर सेक्टर नंबर 11 मुख्य चौराहा होती हुई सेक्टर 8 में पंहुची जंहा समापन सभा का आयोजन रखा गया ।

 

 

इस अवसर पर वार्ड नंबर 55 में महेंद्र चौहान, वार्ड नंबर 42 में रायसिंह बीका, वार्ड नंबर 18 में टेकचंद गहलोत, मुक्ता प्रसाद नगर सेक्टर नंबर 11 मुख्य चौराहा में गगन भाटी और सेक्टर 8 में जिला मंत्री एड. कौशल शर्मा की अगुवाई में जन आक्रोश यात्रा का स्वागत और जनसभा का आयोजन किया गया ।

 

 

नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उनके मंत्रियों, विधायकों और कांग्रेस नेताओं  के बीच चल रहे आपसी झगड़े के कारण प्रदेश में राजनीतिक अस्थिरता के चलते पूरे प्रदेश का विकास ठप पड़ा है  और प्रदेश विकास में तेजी से पिछड़ता  जा रहा है । अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है तथा  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से गली-गांव-ढाणी तक पंहुचकर आन्दोलन का बिगुल बजा दिया है ।

 

 

मंगलवार को जन आक्रोश यात्रा के दौरान जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी,जिला मंत्री एड. कौशल शर्मा, भाजपा नेता विजयमोहन जोशी, विजय उपाध्याय, सुधा आचार्य, वेद व्यास, मुक्ता प्रसाद मंडल अध्यक्ष कपिल शर्मा, संपत पारीक, मनोज पुरोहित, घनश्याम लोहिया, जितेन्द्र गहलोत, रमेश चौहान, सोहनलाल चांवरिया, राय सिंह बीका, जेठाराम कुमावत, श्यामसुन्दर चांडक, सोहन सिंह राजपुरोहित, टेकचंद गहलोत, जितेंद्र गहलोत, गगन भाटी, महेंद्र चौहान, विनय आचार्य, उमाशंकर सोलंकी इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बीकानेर शहर में जन आक्रोश यात्रा के सफलतापूर्वक समापन हेतु सभी पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और शहर की जनता का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के इस अभियान को शहर की जनता का भरपूर स्नेह, आशीर्वाद और जुड़ाव मिला।

 

 

सिंह ने कहा कि दोनों ही विधानसभाओं में जन आक्रोश यात्रा के दौरान आमजन में राज्य की कांग्रेस सरकार के प्रति भारी आक्रोश और विरोध का अनुभव किया गया तथा हजारों की संख्या में शहरवासियों ने लिखित और मिस कॉल नम्बर 8140200200 के माध्यम से विरोध दर्ज करवाया है । राज्य की जनता कांग्रेस सरकार से पूरी तरह से त्रस्त और परेशान है तथा आगामी विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना निश्चित है।