सुष्मिता सेन से अफेयर के चलते टूटी शादी : विक्रम भट्ट

0



010सुष्मिता सेन के साथ कभी बॉलीबुड के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट का जबरदस्त अफेयर रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘गुलाम’ फेम डायरेक्टर ने इस बात को स्वीकार किया है. विक्रम भट्ट ने माना कि एक्स मिस यूनिवर्स के साथ उनका अफेयर था और यही उनकी शादी टूटने की वजह भी था. बता दें कि विक्रम भट्ट आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुके हैं. लेकिन इस बात से उन्होंने साफ इनकार किया कि उनके इतने हताश होने की वजह सुष्मिता सेन थीं.

फिर क्यों जान देना चाहते थे विक्रम भट्ट
इंटरव्यू में विक्रम ने बताया कि सुष्मिता सेन के साथ उनको प्यार था, लेकिन शादी टूटने से वह बेहद हताश हो गए थे. वो इतने दुखी थे कि छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे. विक्रम ने बताया कि उनकी पत्नी अदिति उनके बचपन की दोस्त थीं और पत्नी से अलग होने के बाद वह अपनी बेटी को भी बहुत मिस करते थे.

011

विक्रम बताते हैं – जब गुलाम रिलीज होने वाली थी, तब मैं सिर्फ सुष्मिता का बॉयफ्रेंड बन कर रह गया था. उस समय मैं बहुत अवसाद में था और अपनी बेटी को बेहद मिस करता था. मेरी जिंदगी पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुकी थी.

नहीं करना चाहते थे सुष और अमीषा से शादी
वैसे विक्रम ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि किसी भी रिश्ते ने मेरी जिंदगी को बर्बाद नहीं किया, बल्क‍ि मैंने खुद अपनी जिंदगी खराब की है. बता दें कि सुष्मिता सेन के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल के साथ भी सुर्खियों में रहा. हालांकि उन्होंने यह खुलासा भी किया कि वो सुष्मिता और अमीषा, दोनों में से किसी से भी शादी नहीं करना चाहते थे.

बताते चलें कि विक्रम ने हाल ही में एक नॉवेल ‘ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन’ रिलीज किया है. कहा जा रहा है कि यह उनकी पर्सनल लाइफ पर बेस्ड है. अब देखते हैं कि इस किताब में उनकी जिंदगी के और कितने राज सामने आते हैं.

साभार आज तक