ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बीकानेर आवास पर की जनसुनवाई, बड़ी संख्या में आमजन ने बताये अभाव-अभियोग

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने आज बीकानेर स्थित आवास पर आयोजित जनसुनवाई में बड़ी संख्या में आमजन से मिलकर उनके अभाव-अभियोग सुने तथा उन पर उचित कार्यवाही हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किये।

 

 

जनसुनवाई में सोनिया गांधी ब्रिगेड ऑल इण्डिया कांग्रेस जिला नागौर के प्रदेश सचिव हसन हली गौरी ने ग्राम पंचायत भूण्डेल जिला नागौर में जी.एस.एस. पर अतिरिक्त ट्रासफार्मर लगाने की मांग की। सूरतगढ़ क्षेत्र के चक 6 जी.डी.एस.एम. के निवासियों ने आवासीयं ढाणियों में विद्युत कनेक्शन दिलवाये जाने की मांग रखी।

 

 

श्रीकोलायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत खारिया मल्लिनाथ के सरपंच भंवरलाल ने ग्राम में उप-स्वा. केन्द्र, रा.उ.मा.वि. क्रमोन्नति तथा मल्लिनाथ दादे मंदिर तक विद्युत कनेक्शन की मांग रखी। पंचायत समित बाप जिला जोधपुर की ग्राम पंचायत कानसिंह की सिड्ड के निवासियों ने मूलभूत बिजली, पानी सुविधाओं की मांग रखी।

 

 

वार्ड नं. 30 नगर निगम बीकानेर की पार्षद खुशबू पंवार ने अपने क्षेत्र में घरो के ऊपर से गुजर रही हाईटेशन विद्युत लाईनों को हटवाने तथा मेनरोड़ पर स्थित लोहे के पोल हटाये जाने की मांग रखी। राजेन्द्र सिंह तंवर ने बी.के.ई.एस.एल. कम्पनी में नियमित किये जाने की मांग रखी। आर.डी. 875 बांगड़सर के गोपाल मेघवाल ने ग्राम पंचायत में विकास कार्य एवं सामुदायिक भवन निर्माण की मांग रखी।

 

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बीकानेर आवास पर की जनसुनवाई, बड़ी संख्या में आमजन ने बताये अभाव-अभियोग

 

इनके अतिरिक्त अनेक व्यक्तिगत एवं सामुदायिक कार्यो के सम्बंध में भी ज्ञापन परिवेदनाऐं आदि ऊर्जा मंत्री के समक्ष रखी गई जिस पर मंत्री भाटी ने सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन दिया तथा अधिकारियों को दूरभाष पर परिवेदनाओं के शीघ्र निस्तारण हेतु निर्देशित किया।