कसाईबारी में हुई फायरिंग की वारदात में युवक जख्मी

0



बीकानेर। कसाईबाई में बुधवार की रात धोबी तलाई के एक युवक ने देशी कट्टे से फायर सिक्को का मौहल्ला निवासी मो.आकिब नामक युवक को जख्मी कर दिया।

— मौके पर पहुंचे पार्षद दीनदयाल उपाध्याय

—-जिसे मौका स्थल से लहुलुहान हालात में पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

–वारदात की इत्तला मिलने के बाद कोतवाली थाना प्रभारी विक्रमसिंह जाब्ता लेकर पहुंच गये जांच पड़ताल शुरू कर दी, बाद में सीओ सीटी किरण और कोटगेट थाना प्रभारी भी एतिहात के तौर पर भारी जाब्ते के साथ मौका स्थल पर पहुंचे।

img-20161005-wa0036

हांलाकि वारदात का अधिकृत रूप से खुलासा अभी तक पुलिस ने नहीं किया है लेकिन जानकारी मिली है कि धोबी तलाई निवासी 28 वर्षीय सिकन्दर अली और सिक्कों का मौहल्ला निवासी मो.आकिब के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था और दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई, इसी दरम्यान सिकन्दर ने देशी कट्टे से मो.आकिब पर दो गोलियां दाग दी,जो पीडि़त में पैरों में लगी और पंसलियों में छर्रे लगने से वह लहुलुहान हो गया।

आस पास के लोगों ने मौके से उसे गंभीर हालात में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी।

—फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस वारदात की जांच पड़ताल कर मौके से साक्ष्य सुराग जुटा रही है।

—खबर है कि पुलिस ने वहां एक मकान की चौकी के आगे से कारतूस के दो खोल भी बरामद किये है।

वहीं गोली लगने से जख्मी मो.आकिब के परिजनों ने वारदात को अंजाम देने वाले सिकन्दर नामक युवक को हाथों हाथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कातिलाना हमले की कार्यवाही दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस का घेराव करना शुरू कर दिया। मौका स्थल पर मौजूद सीओ सीटी किरण ने बताया कि वारदात के बाद फरार आरोपी सिकन्दर की धरपकड़ के लिये कोटगेट और कोतवाली पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है।