तीन नए पुलिस थानों के भवन निर्माण के लिए 10 करोड़ 32 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी 

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, नोहर (बालकृष्ण व्यास) hellobikaner.com चूरु संसदीय क्षेत्र की विधानसभा नोहर क्षेत्र में तीन नए पुलिस थाना भवनों के निर्माण के लिए राज्य सरकार द्वारा 10 करोड़ 32 लाख  रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

 

 

 

नोहर विधायक अमित चाचाण की मांग पर राज्य सरकार द्वारा क्षेत्र में नहरी पानी सुरक्षा एवं चोरी निरोधक थाना स्वीकृत किया गया था इसके लिए 3 करोड़ 44 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी हुई है। मीडिया प्रभारी बालकृष्ण व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि नोहर के युवा कांग्रेसी विधायक अमित चाचाण के प्रयासों से फेफाना पुलिस चौकी को पुलिस थाने में क्रमोन्नत किया गया था इसके लिए भी 3 करोड़ 44 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी हुई है इसके अलावा खुईयां पुलिस थाने के नए भवन निर्माण के लिए भी 3 करोड़ 44 लाख रुपए की वित्तीय स्वीकृति जारी हुई है ।

 

 

क्षेत्र में तीन नए पुलिस थानों के भवन के निर्माण के लिए विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया है विधायक ने बताया कि नई पुलिस थानों के निर्माण से क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ़ होगी इसके अलावा पुलिसकर्मियों और थाने में आने वाले लोगों को राहत मिलेगी। नोहर के क्षेत्रवासियों ने राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं युवा जनप्रिय विधायक अमित चाचाण का आभार व्यक्त किया है और उन्हें शुभकामनाएं दी है।