पुणे में वारदात कर राजस्थान भाग कर आए चार आरोपी गिरफ्तार

0




चूरू hellobikaner.com राजस्थान के चुरु जिले की सुजानगढ़ थाना पुलिस ने पुणे शहर में वारदात कर भागे महिला समेत चार आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया।

 

 


चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि इनमें से एक आरोपी झुंझुनूं के नवलगढ़ थाने में हत्या, गैंगरेप एवं लूट के मुकदमे में आजीवन कारावास में सजायाफ्ता है जो वर्ष 2020 में पैरोल पर छूटने के बाद फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक झुंझुनू द्वारा पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था।

 

 


श्री आनंद ने बताया कि वांछित अपराधियों को पकडने के अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश प्रसाद बोहर व सीओ रामप्रताप बिश्नोई के सुपरविजन में गुरुवार को थानाधिकारी मनोज मूंड मय टीम द्वारा कांस्टेबल नवीन कुमार की सूचना पर महाराष्ट्र में पुणे शहर के भारती विद्यापीठ थाने में दर्ज मुकदमा में वांछित आरोपी हनुमान प्रसाद उर्फ उदाराम (45) निवासी चन्द्रपुरा ढूकिया का बास थाना मण्डावा जिला झुन्झुनू,. शिम्भू सिंह (31) व मनीष शर्मा (32) निवासी जोधीयासी थाना श्रीबालाजी जिला नागौर एवं शिखादास (36) निवासी खरीपुर थाना वाडगंज जिला चौबीसपुरा खाना (पश्चिम बंगाल ) को राजस्थान में चुरु जिले के सुजानगढ़ क्षेत्र के रोही भाषीणा, करेजडा फांटा से दस्तायाब किया गया ।

 


उन्होंने बताया कि इनमे से हनुमान प्रसाद पुलिस थाना नवलगढ के हत्या, गैंगरेप व लूट के प्रकरण में आजीवान कारावास से सजायाफ्ता है। साल 2020 में केन्द्रीय कारागृह बीकानेर से पैरोल पर छूटने के बाद फरार हो गया। इस सम्बन्ध में थाना बीछवाल जिला बीकानेर में अभियोग दर्ज है।

 

युवक की बाइक सहित नहर में गिरने से मौत

पार्षद विश्नोई का आरोप, कमिश्नर करते है अधिकारियों, महापौर और जनप्रतिनिधियों से अमर्यादित भाषा का प्रयोग, देखें वीडियो