दोस्तो ने पहले घर में करवाई चोरी, फिर पार्टी के लिए बुलाया, पिट-पीटकर उधेड़ी चमड़ी 

0




बीकानेर hellobikaner.com बीकानेर संभाग के चूरू जिले के राजगढ़ थाना इलाके में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां पहले चार दोस्तो ने एक युवक से उसी के घर मे चोरी करवाई और फिर पार्टी के लिए उसे जोहड़ में बुला पिट-पीटकर उसकी चमड़ी उधेड़ दी।

 

गम्भीर हालत में परिजन 20 वर्षीय युवक को पहले राजगढ़ अस्पताल लेकर पहुँचे जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया जहां जिला अस्पताल में भामाशी निवासी 20 वर्षीय पंकज का उपचार जारी है।

 

अस्पताल में उपचाराधीन पंकज ने बताया की उसके दोस्त अनिल कुल्हड़िया, जयवीर सहारण, विकेश मान, सुरेंद्र झाझड़िया ने उससे पैसे उधार मागे तो पंकज ने घर की आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए इनकार कर दिया जिसके बाद आरोपियों ने दोस्ती का हवाला देकर कैसे भी करके पैसे की व्यवस्था करने का दबाव बनाया और पंकज से उसके घर मे गहनों की चोरी करवाई और गहनों को बाजार में बिकवा आरोपियों ने पैसे ले लिए।

 

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने 14 नवंबर को उसे टिब्बा मुंदी जोहड़ में पार्टी के लिए बुलाया और कहा जयवीर को 10 हजार रुपए की और आवश्यकता है पीड़ित ने जब साफ इंकार कर दिया तो आरोपियों को ना इतना ना ग्वार गुजरा की उन्होंने पंकज की बेल्ट और लाठियों से पिट-पीटकर उसकी चमड़ी उधेड़ दी।

 

 

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने जोहड़ के पानी मे उसका मुंह डाल डालकर उसे बेरहमी से तब तक पीटा जब तक वह अचेत होकर जमीन पर नही गिरा.इसके बाद आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित पंकज के हाथ मे जहर देकर उसे खाने का दबाव बनाया.बरहाल सूचना पर राजगढ़ थाना पुलिस अस्पताल पहुँची और पीड़ित के पर्चा बयान लेने की कार्रवाई की।