युवा कायमखानी वेलफेयर सोसायटी आयोजित सम्मान समारोह में जनप्रतिनिधियों को अतिथियों ने किया सम्मानित

0
चूरू.उस्मानाबाद कॉलोनी में युवा कायमखानी वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते राजस्थान वक्फ बोर्ड चेयरमैन खानु खा बुधवाली




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com  उस्मानाबाद कॉलोनी में युवा कायमखानी वेलफेयर सोसायटी को मौलाना अबुल कलाम आजाद एज्युकेशन इंस्टीट्यूट के राजस्थान वक्फ बोर्ड द्वारा आवंटित भूमि में आयोजित सम्मान समारोह में राजस्थान वक्फ बोर्ड चेयरमैन खानु खा बुधवाली, राजस्थान महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज व फतेहपुर विधायक हाकम अली खा  आदि ने 50 जनप्रतिनिधियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

 

 

इस मौके पर चेयरमैन खानु खा बुधवाली ने कहा कि आज के युवाओं को शिक्षित होना बहुत जरूरी है। समाज के अभिभावकों को अपने बच्चों को  शिक्षा के लिए पाठशाला में पढ़ने के लिए भेजना चाहिये। ताकि आगे जाकर ये बच्चे देश मे अपना नाम रोशन कर सके।

 

 

 

हमारी सरकार ने 36 कौम के लोगों के लिए विकास करवाये है। भाजपा ने देश में धर्म को बांटने का काम किया। कांग्रेस ने सर्व समाज को साथ लेकर चलने का काम किया है। समारोह को संबोधित करती हुई राजस्थान महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज ने कहा कि हम सबको शिक्षा के लिए काम करना होगा, बच्चों की शिक्षा के लिए ठोस कदम उठाना होगा। शिक्षा के माध्यम से युवा अपने आपकी पहचान बना सकता है। हर संभव कार्य को शिक्षा से पूरा किया जा सकता है।

 

 

हमारे राज्य के मुख्यमंत्री गहलोत ने सर्व समाज के लिए शिक्षा की विभिन्न योजनाओं से बच्चों को लाभान्वित किया है।  इस अवसर पर शहर काजी अहमद, सुजानगढ़ पालिकाध्यक्ष नीलोफर गौरी, एएसपी सब्बीर खान, रमजान खा, तारानगर पालिकाध्यक्ष प्रियंका बानो, राजगढ़ पालिकाध्यक्ष राजिया बानो, विधुत विभाग के एसी वसीम ईकबाल, जिला वक्फ बोर्ड अध्यक्ष आजम अली खा आदि ने विचार व्यस्त किये। वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष रिजवान खान ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया। संचालन व्याख्याता शमशाद अली ने किया।