कर्मचारीयों का बढाया मानः मुख्यमंत्री ने एकीकृत महासंघ का प्राप्त किया ज्ञापन

0


दीनदयाल सर्किल पर कर्मचारीयों ने मुख्यमंत्री का किया स्वागत
केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री, पंचायतराज मंत्री, जल संसाधन मंत्री को भी सौंपा ज्ञापन
बीकानेर,। अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त कर्मचारी महासंघ एकीकृत के प्रदेश उपाध्यक्ष व कर्मचारी नेता भंवर पुरोहित के नेतृत्व में दीनदयाल सर्किल पर प्रदेश की यशस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को पुष्प माला भेंट कर स्वागत किया साथ ही प्रदेश में कार्यरत स्थायी व अस्थायी कर्मचारी वर्ग की समस्याओं से अवगत करवाते हुए 21 सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन सौंपकर कर्मचारी हित में निर्णय लेने की मांग की । मुख्यमंत्री ने कर्मचारीयों को आश्वस्त किया की राज्य सरकार सदैव कर्मचारी वर्ग के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखती है अतः कर्मचारीयों की जायज मांगों पर विचार कर कर्मचारी हितों के लिए जल्द ही सकारात्मक निर्णय लेगी।

cm-image

cm-welcome

image-of-cm
एकीकृत महासंघ के आई टी सेल संयोजक विनय थानवी ने बताया कि मुख्यमंत्री की आम सभा समाप्ति के पश्चात एकीकृत महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष व कर्मचारी नेता भंवर पुरोहित के नेतृत्व में कर्मचारीयो के 21 सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अर्जूनराम मेघवाल, पंचायतराज मंत्री एवं अध्यक्ष मंत्रीमंडलीय उपसमिति, राजेन्द्र सिंह राठौड, जल संसाधन मंत्री डाॅ. रामप्रताप तथा खाजूवाला विधायक एवं संसदीय सचिव डाॅ. विश्वनाथ मेघवाल को सौंपा गया। सभी मंत्रीयों ने कर्मचारी वर्ग की जायज मागों को गम्भीरता से सुनते हुए सकारात्मक निर्णय राज्य सरकार की ओर से करवाने आश्वासन दिया।

थानवी ने बताया की सीएम का स्वागत करने एवं ज्ञापन सौंपने गए शिष्ट मंडल में नर्सेज नेता महिपाल चैधरी, श्रवण वर्मा, एमएनडीवाई संघ से घनश्याम पंचारिया मनोज खत्री, एनआरएचएम संघ से किशोर व्यास, मनीष देराश्री, रमेश उपाध्याय, गौरीशंकर पुरी, एवं अमीत जोशी आदि कर्मचारी नेता मौजूद रहे।