हैलो बीकानेर के सह सम्पादक रामसहाय हुवें गणतंत्र दिवस पर सम्मानित

0


हैलो बीकानेर के सह सम्पादक रामसहाय हुवें गणतंत्र दिवस पर सम्मानित
हैलो बीकानेर,। हैलो बीकानेर मैगजीन के सह सम्पादक रामसहाय हर्ष राजस्थान पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय, बीकानेर ( वेटरनरी विश्वविद्यालय) के 68 वें गणतंत्र दिवस समारोह पर गुरूवार को वेटरनरी विश्वविद्यालय के दीवाने-आम में कुलपति प्रो. ए.के. गहलोत ने राजु वास द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम धीणे री बातां कार्यक्रम के 200 से अधिक एपिसोड में सफल सहभागिता के लिए राजुवास मित्र के रुप मे सम्मानित किया।
इस अवसर पर कुलपति प्रो ए.के. गहलोत ने कहा कि आकाशवाणी के धीणे री बातां के कार्यक्रम से पशुपालाकों में जागरूकता आई है जिससे पशुपालक राजुवास से जुड़े है। इसके लिए आकाशवाणी के मिलन पाण्डेय, अमित सिंह, प्रभा थानवी एवं रामसहाय हर्ष के साधुवाद के पात्र है। इस अवसर पर हर्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रेडियो पर प्रसारित मन की बात कार्यक्रम से आम जन का रेडियो के प्रति रूझान निश्चित ही बढ़ा है परन्तु कुलपति प्रो. ए.के. गहलोत ने आज से 4 वर्ष पूर्व ही पशु पालको को राजु वास से जोडने के लिए रेडियो को चुना जिससे आज आकाशवाणी के श्रोताओं की संख्या बढी है तो इसके पीछे कुलपति महोदय की दूरगामी सोच का परिणाम है।


हर्ष के सम्मानित होने पर जय किशन भादाणी, हरीश बी.शर्मा, अनिल बोहरा, चन्द्रशेखर जोशी, येशुदास भादाणी, जयदीप उपाध्याय, विकास शर्मा, महेश उपाध्याय, यशपाल सिंह राठौड, भाया महाराज, निकिता हर्ष, प्रिया पुरोहित, मनोज सुथार, विजय तंवर, विक्रम जागरवाल, उदय व्यास, नटवर ओझा, रामाकांत हर्ष, प्रदीप भटनागर, विजय सिंह राठौड, डॉ विनय पुरोहित, डॉ प्रियंका, गिरीराज खेरीवाल, मंजु रांकावात, रामप्रसाद हर्ष, रजनिश जोशी, राजेश के ओझा आदि ने प्रसंता व्यक्त की।