बाथरूम में नहा रही नाबालिग से की अश्लील हरकत, मामला दर्ज

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, hellobikaner.com तेहर वर्षीय नाबालिग लड़की से बाथरूम में नहाते समय अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। चूरू शहर के कोतवाली थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार 8वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग 13 वर्षीय लड़की ने इस डर से स्कूल जाना तक बंद कर दिया। क्योंकि आरोपी स्कूल के रास्ते में उससे साथ छेड़छाग करता है। परेशान होकर नाबालिग लड़की अपनी चाची और मां के साथ एसपी डी आनन्द से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

 

नाबालिग लड़की की मां ने एसपी कार्यालय में बताया कि लगभग बारह-तेरह दिन पहले उसकी बेटी घर में बने बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान शाहिद उर्फ सोनू घर में घुस आया और बाथरूम में घुसकर उसकी बेटी से अश्लील हरकते कर छेड़छाड़ करने लगा।

 

जब मेरी बेटी जोर से चिल्लाने लगी तो मेरी देवरानी और मैं दौड़कर बाथरूम की तरफ पहुंचे और आरोपी शाहिद को पकड़कर बाथरूम से बाहर निकाला। आरोपी शाहिद ने मेरी देवरानी के सिर पर चोट मारी जिससे वह जमीन पर गिर गई।

 

 

नाबालिग लड़की की मां के अनुसार जब उसकी बेटी स्कूल जाती है तो पिछले कई दिनों से वह आरोपी छेड़छाड़ करता है। उसने एक बार मोबाइल में फोटो खींचकर सोशल साइट पर भी डाल दी थी। वह युवक परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देता है। नाबालिग लड़की की मां ने एसपी से बात की और न्याय दिलाने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।