बीकानेर के कुलदीप ओझा का वीडियो सोंग ‘मेरे’ खुदा जल्द ही

0



बीकानेर,। बीकानेर ने बम्बई की फिल्मी दुनिया को कई कलाकार दिये है जैसे सारेगामा फेम राजा हसन, इण्डियन आइडल स्व. संदीप आचार्य उसी कडी में एक और बीकानेर का उभरता सितारा जल्दी ही आपको अपने टीवी स्किन पर दिखाई देने वाला है कुलदीप ओझा।

promotion-banner-medai-04

कुलदीप ओझा बीकानेर के गंगाशहर का निवासी है उनके पिता का नाम सुनील कुमार ओझा है। बचपन से फिल्मी दुनिया में दिलचस्पी रखने वाला कुलदीप अपनी छोटी सी उमर में ही बम्बई के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम कर रहा है।

 


कुलदीप ने हाल ही में अपने वीडियों सोंग ‘मेरे खुदा की शूटिंग गुजरात और मुंबई की जिसमें कुलदीप मुख्य अभिनेता है अभिनेत्री घायल रिर्टन फिल्म श्रीजिता घोष है। इन गाने को कामरान निर्देशित और राहुल त्रिपाठी ने अपने स्वर दिये है। यह गाना जल्दी ही रिलीज होने वाला है। फिल्म ‘शोलेÓ के हिरो और बीकानेर के पूर्व सांसद रहे धर्मेन्द्र ने कुलदीप को उसके आने वाले गाने के लिए बधाई भी दी।
कुलदीप ने लघु फिल्म ‘रोंग वे, टीवी सीरियल ‘गोरी तेरे प्यार में, मशहुर अभिनेता रोनित का रियेलिटी शो ‘डील ओर नो डील,अभिनेता आयुषमान खुराना जैसे अनेक अभिनेताओं के साथ काम कर लिया है। कुलदीप फिल्म ‘चिकन करी लॉ में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे है। कुलदीप जल्दी ही राजा हसन के साथ बीकानेर के लिए एक गाना तैयार कर रहा है। जिसकी पूरी शुटिंग बीकानेर में ही होगी।