हेल्थ क्लब में कपड़े चैंज करते समय विवाहिता की बना ली क्लीप

0


बीकानेर। शहर के पंचशति सर्किल के एक हेल्थ क्लब में हुए अश्लील कृत्य का मामला उजागर होने के बाद क्लब में आने वाली महिलाओं और युवितयों की हवाईयां उड़ी हुई है। जानकारी के अनुसार छह माह के चालीस हजार रूपये शुल्क वाले पंचशति सर्किल के इस हेल्थ क्लब में हुए अशलील कारनामें के संबंध में यहां सदर थाने में दर्ज अपराधिक मुकदमें में क्लब के मैनेजर समेत दो ट्रेनर भी नामजद हुए है।
promotion-banner-medai-03
जानकारी के अनुसार पंचशति सर्किल स्थित पेंगूईन हेल्थ क्लब में हुए अश्लीलता के इस कारनामें को लेकर कोठारी होस्पीटल के पास रहने प्रतिष्ठि व्यवसायी की विवाहिता ने रिपेार्ट दर्ज कराई है कि मैं फिटनेस के लिये हेल्थ में जाती थी,जहां मैनेजर अंशुकातं बिस्सा और ट्रेनर आनन्दसिंह, भूपेश सैनी मेरे ऊपर बदनियति रखते थे। जिन्होने गत 18 सितम्बर को क्लब के चैजिंग रूम में कपड़े बदलते समय मेरी अश्लील क्लीप बना ली। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तीनों आरोपी मुझे लगातार फोन कर अशलील बातें करते है,मेरे मोबाइल पर अशलील फोटो भेजी। सदर थाना पुलिस के मुताबिक इस मामले को लेकर सीओं सदर कार्यालय से बंद लिफाफे में मिले परिवाद के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 67 आईटी एक्ट (354ग 354 घ भांदस) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।
पहले भी चर्चा में आया था एक प्रकरण
इधर पंचशति सर्किल के इस नामी हेल्थ क्लब में हुआ अश्लीलता का यह कारनाम उजागर होने के बाद उन महिलाओं और युवतियों में अनेक तरह की आंशकाएं कायम हो गई जो क्लब में लंबे समय से फिटनेस वगैरहा के लिये आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पेंगूईन हेल्थ क्लब में इसी तरह एक कॉलेजी छात्रा से जुड़ा प्रकरण भी पिछले दिनों चर्चा में आया था लेकिन लोकलाज के चलते पीड़िता ने पुलिस कार्यवाही दर्ज नहीं कराई।