कार्यालय शुरू करवाने की मांग को लेकर कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

0
चूरू.कलेक्ट्रेट में अपनी मांगो को लेकर जिला कलक्टर को ज्ञापन देने जाते दूधवाखारा गांव के वासी




हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को दूधवाखारा गांववासियों ने दूधवाखारा उप तहसील के कार्य शुरू करने की मांग की लेकर ज्ञापन सौंपा। गांव के हनुमान प्रसाद मिठू शर्मा ने कि ग्राम दूधवाखारा उप तहसील कार्यालय के लिए वर्ष 2021 में भवन बनकर तैयार हो गया है।

 

 

 

भवन की  वर्ष 2012 में घोषणा की गई थी। उप तहसील कार्यालय के भवन में आज तक कार्यप्रणाली शुरू नहीं की गई है जिस कारण उक्त भवन की देखरेख भी नहीं हो रही है व आस-पास के गांवो के आमजन को अपना कार्य करवाने के लिए चूरू आना पड़ता है जिस कारण ग्रामीणो का समय व धन दोनो बर्बाद होता है तथा कई बार अधिकारी आदि नहीं मिलने पर ग्रामीणो का धन व समय दोनो व्यर्थ चला जाता है।

 

 

 

जिससे गरीब तबके के ग्रामीणों को भारी नुकसान होता है। कई बार ग्रामीण अपने काम धन्धे को छोड़कर जाते है जिसके कारण उनको दोहरा नुकसान उठाना पडता है। पूर्व में सरकार द्वारा घोषित ग्राम दूधवाखारा उप तहसील के कार्य शुरू करने का काम करे। इस अवसर पर समुंद्र सिंह, तीर्थ प्रकाश, महेंद्र, विजेंद्र गौड़, भूपेंद्र जोशी, सुभाष दाधिच, डूंगर सिंह, अविनाश,  कपिल शर्मा, धन्ने सिंह, पुलकित गौड़, सुरेश गौड़ व  राजेश चौधरी आदि मौजूद थे।