बीकानेर में दिनदिहाड़े लाखों की चोरी

0



बीकानेर,। बीकानेर में व्यास कॉलोनी एरिया स्थित बैंक स्ट्रीट रोड स्थित एक मकान का अज्ञात शख्स दिनदहाड़े ताला तोड़कर 15 लाख के जेवर चोरी कर ले गए। मकान मालिकन स्कूल से घर लौटी तो सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए।
टीचर सरोज जोशी ने रिश्तेदारों को फोन पर चोरी की सूचना दी। फिर व्यास थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। अंदर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।
promotion-banner-medai-03
टीचर जोशी ने बताया कि उनके भांजा की शादी नौ दिसंबर की है, जिसकी तैयारियां में पूरा परिवार लगा हुआ है। उनके पति का हालही में यहां से करणपुर के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर स्थानांतरण हुआ है। इसलिए वह घर में अकेली थी।
बाहर के मेनगेट पर ताला था। अंदर के कमरे भी बंद थे। उन्होंने सोने, चांदी, डायमंड के जेवर समेत नकदी पड़ोस में रखवा रखी थी, जिसे रविवार रात में ही घर में लेकर आए थे।
पड़ोस के लोगों ने उन्हें बताया कि दोपहर डेढ़ से ढाई बजे के बीच उनके घर के आगे एक कार खड़ी थी, जिसमें तीन लोग सवार थे। दो व्यक्तियों को उन्होंने घर में आते-जाते हुए भी देखा था। उन्हें लगा कि कोई मिलने वाला आया होगा। उधर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है!