विधायक गोदारा ने बस स्टैण्ड व जीएलआर का किया लोकार्पण

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क ,बीकानेर, hellobikaner.com जगदेववाला गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग पर विधायक निधि कोष से बने बस स्टैण्ड का लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने लोकार्पण किया जिसकी लागत 3 लाख 82 हज़ार है । इससे जगदेवाला गांव  के ग्रामीणों को परिवहन तथा यात्रियों को बैठने की सुविधा मिल जायेगी ।

 

 

इसी क्रम में गैरसर गांव में 4 लाख की लागत से बने जीएलआर का भी लोकार्पण किया ,जिससे पानी का भंडारण करने की समस्या जो पहले थी उसका स्थायी समाधान हो गया है । ग्रामीणों ने इसके लिए विधायक सुमित गोदारा का आभार जताया । ग़ैरसर गांव में पानी भंडारण की समस्या काफी लम्बे समय से थी ,इस जीएलआर के बनने से पानी की समस्या का स्थायी समाधान हो गया है।

 

 

इस अवसर पर लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने ग्रामीणों को कहा की लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के विस्तार करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी । शिक्षित लूणकरणसर विकसित लूणकरणसर की धारणा को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा , मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए पैसे की कोई कमी नही आने दी जाएगी ।

 

 

विधायक गोदारा के साथ लूणकरणसर पंचायत समिति के प्रधान कानाराम गोदारा, उप प्रधान प्रतिनिधि केलाश सारस्वत, पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र गोदारा, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि बजरंग मेघवाल, पूर्व पंचायत समिति सदस्य मनीराम गोदारा, जामसर सरपंच इमरान शाह, जलालसर सरपंच सिकंदर शाह, भाजपा मंडल मंत्री इकबाल शाह, युवा मोर्चा के मकदुम , फरसाराम जाखड़, भाजपा मंडल के लाल जी सुथार, पार्षद वीरेंद्र करल, जालुराम गाट, आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

 

आज जनसेवक आपके द्वार के दौरान जगदेवाला,दाउदसर,लालसर, अकड़ेवाला, मघजी की ढाणी, खींचिया, जलालसर,जामसर स्टेशन, जामसर, डांडूसर,मालासर,लाडेरा, ग़ैरसर गांवो का दौरा कर ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनी ।