40 लाख रुपए की लागत से होगा आधुनिक पुस्तकालय का निर्माण, विधायक गोदारा व प्रधान ने की अनुशंसा

0




बीकानेर hellobikaner.com  लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा व पंचायत समिति प्रधान कानाराम गोदारा की अनुशंसा से लूणकरणसर कस्बे में 40 लाख की लागत से आधुनिक  पुस्तकालय का निर्माण होगा।

 

 

विधायक गोदारा ने बताया कि स्थानीय विधायक निधि कोष से 20 लाख रुपए व पंचायत समिति प्रधान कोटे से 20 लाख रुपए कुल 40 लाख रुपए से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लूणकरणसर में पुस्तकालय का निर्माण होगा। पुस्तकालय में आधुनिक सुविधाएं होगी जिससे छात्र छात्राओं को शिक्षा में बढ़ावा मिलेगा व प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को लाभ होगा।

 

 

लूणकरणसर कस्बे में पुस्तकालय बनने से कस्बे व आसपास के ग्रामीण बच्चे जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हैं उनको शिक्षा में बढ़ावा मिले व  विद्यार्थियों को पढ़ने का एक अच्छा माहौल मिल सके जिससे लूणकरणसर कस्बे के भी बच्चे अपने गांव -कस्बे का नाम रोशन कर सके यही हमारा लक्ष्य है ।विधायक गोदारा ने कहा कि शिक्षित लूणकरणसर विकसित लूणकरणसर का सपना तभी साकार होगा जब लूणकरणसर क्षेत्र में शिक्षा को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा मिलेगा, मेरा हमेशा से यही प्रयास रहा है विधायक स्थानीय निधि कोष से भी स्कूलों में कक्षा कक्षों का ज्यादा से ज्यादा निर्माण हो सके उसके लिए उपयोग में लिया जा रहा है।

 

 

लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा की इस पहल पर जिला परिषद सीईओ नित्या के. ने इसकी सराहना की।लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा व लूणकरणसर पंचायत समिति प्रधान कानाराम गोदारा ने अपने-अपने अनुशंसा पत्र जिला परिषद सीईओ नित्या के. को दिये, साथ में जिला प्रमुख मोडाराम मेघवाल भी उपस्थित थे ।