न्यायालय के बाहर हत्या के आरोपी की गोली मारकर हत्या, उसके तीन साथी और एक अधिवक्ता घायल

0
hellobikaner.com



हैलो बीकानेर न्यूज़ hellobikaner.com राजस्थान के नागौर जिले में न्यायालय के बाहर आज दिनदहाड़े कुछ बदमाशों द्वारा किये गये हमले में गैंगस्टर संदीप सेठी की मौत हो गई जबकि उसके तीन साथी एवं एक अधिवक्ता घायल हो गए। गंभीर घायल संदीप के दो साथियों को जोधपुर रैफर किया गया है।

 


पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर के निर्देश पर जयपुर से एटीएस एवं एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ को मौके के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने चारों तरफ सघन नाकाबंदी कर दी है। हुलिये के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 


कार्यवाहक अतिरिक्त महानिदेशक लॉ एंड ऑर्डर वी के सिंह ने बताया कि सोमवार दिन में लगभग डेढ़ बजे नागौर कोर्ट से पेशी भुगत कर आए हत्या के आरोपी संजीव सेठी पर मुख्य मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिवा। गोलीबारी में सन्दीप की मौत हो गई। हमले में सन्दीप के तीन साथियों समेत एक अधिवक्ता के भी गोली लगने की सूचना है।

 


उन्होंने बताया कि हुलिये के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास प्रारंभ कर दिए गए है। उन्होंने बताया कि घटना से जुड़ी हुई कड़ियों को जोड़कर आरोपियों की पुख्ता पहचान करने और उन्हें दस्तयाब करने की सारी कार्रवाई प्ररम्भ कर दी गई है।