नवनियुक्त न्यास अध्यक्ष महावीर रांका का बीकानेर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

0


बीकानेर । नगर विकास न्यास के अध्यक्ष महावीर रांका के शनिवार को जयपुर से बीकानेर के रास्ते पर अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया। रांका के स्वागत का सिलसिला सरदारशहर चौराहा से शुरू हुआ। जहां माहेश्वरी समाज द्वारा रांका का अभूतपूर्व अभिनंदन किया गया। वहीं श्रीडूंगरगढ़ में भागीरथ मूंड के नेतृत्व में स्वागत हुआ। गुंसाईसर में कुंभाराम गोदारा के नेतृत्व में अभिनंदन किया गया। अरूण जैन तथा मीना आसोपा के नेतृत्व में मंडा कॉलेज, विजयसिंह भाटी ने रायसर, मांगीलाल बिश्नोई,ओमप्रकाश, गुड्डू तेली के नेतृत्व में बीकानेर बाईपास तथा चम्पालाल गेदर की ओर से स्वागत किया गया। शहर की सीमा में हल्दी राम प्याऊ के पास बड़ी संख्या में आमजन ने उनका भव्य अभिनंदन किया।

शुक्रवार को अपना पदभार संभालने के बाद न्यास अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे से मुलाकात कर उनका आभार जताया। इसके बाद पहली बार बीकानेर आने पर अनेक स्थानों पर उनका भव्य स्वागत किया गया। विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने उनका अभिनन्दन किया। न्यास अध्यक्ष के हल्दीराम प्याऊ पर पहुंचते ही कार्यकताओं ने आतिशबाजी की और पूरे रास्ते में पुष्पवर्षा कर, खुशी का इजहार किया। हल्दीराम प्याऊ से प्रारंभ हुए स्वागत का यह क्रम जयपुर रोड, सर्किट हाउस, महात्मा गांधी मार्ग, स्टेशन मार्ग, गंगाशहर रोड होते हुए उप नगर गंगाशहर पहुंचा, जहां नागरिकों ने उनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

इस अवसर पर अविनाश जोशी, युधिष्ठिर सिंह भाटी, ललित भान, भूपेन्द्र शर्मा, मोहन सिंह, जय किसन गहलोत,सीठू रावत,गौरव चौधरी, द्वारकाधीश सेवा मण्डल संस्थान के मांगी लाल बोथरा, बी.वी.गहलोत, विक्रम रावत, कुलदीप यादव, गौरव,दिनेश चौधरी, विमल गहलोत, भवानी मारू, अभय सिंह व रमेश भाटी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।