बीकानेर : तेज रफ़्तार से एक कार दूसरी कार से टकराई फिर जा घुसी एक दुकान में , चालक की हुई जमकर पिटाई

0
hellobikaner.com



बीकानेर hellobikaner.com शहर में अनियंत्रित कार से कई हादसे हुए है। इन तेज रफ्तार से सड़क पर चल रही करों पर काबू कैसे लगाया जाये यह सवाल प्रशासन के सामने आ खड़ा हो गया है।

 

ऐसा ही मामला लगभग दो साल पहले बीकानेर शहर के नया शहर थाना क्षेत्र में सामने आया था। जहाँ नत्थूसर से बाहर गुवाड़ होती हुई एक अनियंत्रित कार ने कुछ लोगों को घायल किया और कई बाइकों को नुकसान पहुचाया था।

 

 

ऐसा ही मामला एक बार फिर बीकानेर के जेनेवी कॉलोनी में सामने आया है जहाँ एक तेज रफ़्तार की कार सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार से जा टकराई। दूसरी कार से टकराने के बाद अनियंत्रित कार एक दुकान में जा घुसी। इस घटना से एक स्कूल जा रही छात्रा चपेट में आ गई और उसके चोट लग गई। हालाँकि बड़ा हादसा होने से टल गया। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

 

हादसे के बाद वहां उपस्थित लोगों ने कार चलाने वाले चालक और उसके अन्य साथी की सड़क पर जमकर पिटाई का दी। जानकारी के अनुसार घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। जय नारायण व्यास कॉलोनी में सर्किल के पास एक तेज गति से कार आ रही थी। अचानक कार चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार वहां खडी दूसरी कार से जा टकराई। कार चलाने वाले चालक ने कार को मोड़ दिया जिससे वहां पर एक दुकान के आगे बनी कुकी और छप्पर गिर गया।

 

गनीमत यह रही की इस दूध की दुकान की चौकी पर उस वक़्त कोई बैठा नहीं था। लेकिन इस चौकी पर कुछ सामान पड़ा था। इस हादसे में एक लड़की चपेट में आ गई जिसके सिर पर चोट लगी लड़की को तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया। वहां मौजूद लोगो ने कार चालक को कार से निचे उतारा और उसे पीटने लगे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।