बीकानेर : दाऊ जी रोड पर दिनदहाड़े महिला के गले से चेन चोरी कर ले गया चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

0




बीकानेर hellobikaner.com शहर में चोरों ने आतंक मचा रखा है, आये दिन चोर चोरी की वारदात का अंजाम दे जाते है। आज बीकानेर के दाऊ जी रोड पर दिनदहाड़े एक अज्ञात महिला के गले से उसकी चैन चूरा कर ले गया।

 

वारदात कुछ देर पहले की बताई जा रही है जब एक महिला पूनम एस टी डी की दुकान पर एक बच्चे के साथ स्कूटी पर बैठी कुछ सामान ले रही थी। तभी एक अज्ञात मुह पर कपड़ा लपेटे उस दुकान पर आया और सिगरेट खरीदी फिर सिगरेट को जलाने के लिए लाइटर भी माँगा और उस महिला के पीछे खड़ा हो गया और मौका मिलते ही महिला के गले से चैन तोड़कर भाग गया।

 

ये साड़ी घटना पूनम एस टी डी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहां उपस्थित लोगों के अनुसार जब वो अज्ञात महिला के गले से चैन तोड़कर भागा एक दूसरा लड़का बाइक लिए चूनघरान मौहल्ले की तरफ खड़ा था जैसे ही चोर महिला के गले से चैन तोड़कर आया वो दोनों चूनघरान मौहल्ले भाग गए। महिला ने जब शोर मचाया तो वहां आसपास के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन जब तक चोर वहां से भाग गया था।

 

मौके पर सिटी कोतवाली और नया शहर पुलिस पहंच गई है और मामले की पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है आप को बता दें जिस रोड पर यह घटना घटित हुई है वह काफी व्यस्त रोड है। यहाँ लगातार वाहन चलते रहते है सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोर ने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया है।