शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी- सभापति पायल सैनी

0
चूरू.वार्ड 20 में नवनिर्मित सीसी सड़क का निरीक्षण करती सभापति पायल सैनी




सभापति ने किया वार्ड 20 में नवनिर्मित सड़क का निरीक्षण

 

हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, चूरू, जगदीश सोनी, hellobikaner.com नगर परिषद सभापति पायल सैनी ने वार्ड 20 में नवनिर्मित सीसी सडक का निरीक्षण किया।  इस मौके पर सभापति ने कहा कि हमने सदैव विकास की तर्ज पर राजनीति की है और आगे भी बिना किसी भेदभाव के सभी वार्डों में विकास कार्य करवाये जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और एक बेहतर कार्य योजना के साथ निरन्तर विकास कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न वार्डाे में सड़क निर्माण कार्य किये गए हैं।

 

 

इन सड़कों के निर्माण से लोगों का आवागमन सुगम होगा और उन्हें आसानी होगी। सड़कों के लिए राज्य सरकार से अनुरोध किया गया है और भविष्य में भी शहर के विकास के लिए राज्य सरकार से फण्ड लाने के प्रयास किये जायेंगे। कांग्रेस सरकार शहरों के विकास और आमजन के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। राज्य में एक से बढ़कर एक योजनाओं का संचालन किया जा रहा है।

 

 

विपरीत हालात के बावजूद शानदार वित्तीय प्रबंधन से मुख्यमंत्री ने इतना शानदार काम किया है कि राजस्थान अग्रणी राज्यों में शामिल हो गया है। निरीक्षण के दौरान वार्ड की महिलाओं नंे सभापति का आभार जताते हुए कहा कि आजादी के बाद पहली बार सड़क बनी है। वार्डवासियों ने सड़क निर्माण के लिए सभापति का आभार जताकर कहा कि वर्षाें बाद बनी सड़क काफी उपयोगी साबित होगी। इस अवसर पर वार्ड पार्षद बेबी बानो ने वार्ड की विभिन्न समस्याओं के बारें में बताया। जिस पर सभापती ने जल्द ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। इस दौरान पार्षद गोकुल शर्मा व विश्वनाथ सैनी भी उपस्थित थे।