पाक तस्करों से सीधे सम्पर्क में था ओम प्रकाश, खपा चूका है करोड़ों की स्मैक, पुलिस ने पकड़ा, देखें वीडियो

0



बीकानेर hellobikaner.com  संभाग के हनुमानगढ़ जिले रावतसर कस्बे का कोई व्यक्ति पाकिस्तान तस्करों के सम्पर्क में होगा इसकी शायद कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। लेकिन हनुमानगढ़ जंक्शन थानाधिकारी अरुण चौधरी व उनकी टीम तथा डीएसटी के संयुक्त प्रयासों से सोमवार रात रावतसर निवासी ओम प्रकास को पकड़ कर इस कल्पना लगने वाली कहानी को सच में बदल दिया है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी व उनकी टीम तथा डी एस टी ने कल रात ओम प्रकाश को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की तो चौकाने वाले तथ्य सामने आये है। पूछ्ताछ में पता चल है की यह स्मैक पडोसी जिले श्रीगंगानगर  के करनपुर थाना अधीन चक 4 एफ सी में जाकर यह लोग अन्तर्राष्ट्रीय सीमा से लाये थे।

 

जहाँ पाक तस्करों ने स्मैक को ड्रोन के जरिये गिराया था। जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश अपने मोबाइल से कॉल करके पाक तस्करों से मॉल मानवता रहा है जो इसने अपने साथी गजानंद उर्फ़ गज्जू निवासी 16 डब्युडी रावतसर और अजय मटोरिया निवासी रावतसर के सहयोग से खपा चूका है।

 

ओम प्रकाश से 1 किलो 420 ग्राम स्मैक पकड़ी है जिसकी कीमत बहुत ज्यादा बताई जा रही है। बताया जा रहा है ओम प्रकाश इस बार भी सीमा के निकट से पांच किलो स्मैक लाया था। जिसमे से 3 किलों के करीब स्मैक पंजाब में सप्लाई कर दी जबकि 500 ग्राम किलो गज्जू व 80 ग्राम अजय ले गया।

पुलिस के अनुसार ओम प्रकाश अव्वल दर्जे का तस्कर है और अब से पहले करीब 35 किलो स्मैक वह पाकिस्तान से मँगवाकर पंजाब में सप्लाई कर चूका है। सूत्रों के अनुसार गजानंद उर्फ़ गज्जू भी ओम प्रकाश के साथ भारत पाक सीमा पर जाकर हेरोइन लाता था।

 

फ़िलहाल पुलिस ओम प्रकाश को न्यायालय में पेश कर रिमांड ले रही है मामले की जांच रावतसर एसएचओ रविन्द्र सिंह कर रहे है।

बीकानेर में लम्पी बीमारी से मृत गायों को उठाने के लिए ठेकेदार के आदमी 1000 रूपये की कर रहे है मांग, सुने ऑडियो