एकल चित्र कला प्रदर्शनी का उदघाटन

0



हैलो बीकानेर, । सुदर्शना कला दीर्घा में सुश्री आशा पारीक की एकल चित्र प्रदर्शनी का मंगलवार शाम नरेश गोयल व महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर वूमन स्टडीज की डायरेक्टर डॉ मेघना शर्मा द्वारा हुआ।सुदर्शन कुमारी कला दीर्घा बीकानेर में आशा पारीक की कोई पेंटिंग्स को प्रदर्शित किया गया है जिसमें प्रकृतिreceived_1256550167777118-1, समाज, और आसपास के क्रियाकलाप बडे ही करीने से कैनवास पर उकेरे गए हैं।
मुख्य अतिथि नरेश गोयल ने इस तरह के प्रयासों को हर संभव मदद देने की मंच से घोषणा की । सेंटर फॉर वूमन स्टडीज की डायरेक्टर डॉ मेघना शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि स्त्री विमर्श के विषय के चित्रों को प्रदर्शनी के ही माध्यम से किसी कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालय का मंच देने का प्रयास रहेगा जिससे महिला सशक्तीकरण की दिशा में कूची के माध्यम से जनजागरण लाया जा सके।

received_1256550277777107received_1256550067777128 इस अवसर पर बीकानेर ब्राह्मण समाज की तरफ संभाग सयोंजक के के शर्मा ने इसे समाज की बडी उपलब्धि बताया और कहा कि ऐसी प्रतिभाओं को मंच और सराहना सभी समाजों के व्यक्तियों द्वारा अपेक्षित है । ब्राह्मण समाज के श्रीधर शर्मा, रामजीवन व्यास, ,आशाराम जोशी,सरिता पारिकजी, भंवरलाल जी व्यास,एडवोकेट ओम भदानी आदि ने साफा,शाॅल, और भगवान परशुराम की मूर्ति दे कर सम्मान किया। इस अवसर पर भारी संख्या में ब्राह्मण समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रामजीवन व्यास ने किया।