पुलिस ने 70 लाख की अवैध शराब बरामद कर चार तस्करों को किया गिरफ्तार

0




बीकानेर hellobikaner.com  संभाग के चुरु जिले के भानीपुरा थाने के सामने शनिवार को पुलिस ने करीब 70 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कया।

 


चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि थाने के सामने नाकाबंदी में एक ट्रेलर से विभिन्न ब्रांड की पंजाब निर्मित अवैध शराब के 900 कार्टन जब्त किए गए । जब्त की गई शराब की बाजार में कीमत करीब 70 लाख रुपये है। पुलिस टीम ने एस्कॉर्ट कर रही कार एवं ट्रेलर सवार चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। तस्कर पंजाब से शराब की तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे।

 


आनंद ने बताया कि सरदारशहर उपचुनाव के चलते जारी आचार संहिता के दौरान अवैध मादक पदार्थों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

 


ट्रेलर की तलाशी में मैकडॉवेल व्हिस्की के 593 कार्टन, रॉयल चैलेंजर व्हिस्की के 162 कार्टन एवं ऑफिसर चॉइस व्हिस्की के 145 कार्टन मिले। इस मायले में तस्कर नवला राम जाट (29) एवं सवाई राम जाट (20) निवासी सिणधरी जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया गया।

 

चालक नवला राम व खलासी सवाई राम से पूछताछ की जाकर पंजाब से ट्रेलर को एस्कॉर्ट कर रही गुजरात नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार तस्कर गुंसाई राम जाट (22) एवं देवाराम जाट (24) निवासी थाना रामसर जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया गया।