समाजसेवी स्वामी को नवाजा गया रॉयल प्रोफ़ाईल सम्मान से

0
hellobikaner.com




बीकानेर hellobikaner.com  रोट्रेकर क्लब, बीकानेर के अध्यक्ष गौरव चौधरी एवं सचिव प्रिन्स करनाणी ने बताया कि समाज में किए गए श्रेष्ट कार्यों के लिए शुद्धि जन को सम्मानित कर, उनका हौसला अफजाई करने का कार्य निरंतर क्लब द्वारा जारी हैं।

 

रॉयल प्रोफ़ाइल संयोजक अभिमन्यु जाजड़ा ने बताया की दिनांक 10 नवम्बर को गौ सेवी कमल किशोर स्वामी पुत्र भगवान दास स्वामी को रॉयल बीकाणा की रॉयल प्रोफ़ाइल सम्मान से नवाजा गया।

 

 

समाज सेवी कमल स्वामी निरंतर कई वर्षों से पशुओं की सेवा में निः स्वार्थ कार्यरत हैं, जिसमें प्रमुखता से गौ सेवा का कार्य करते आ रहे हैं, हाल ही में जब सम्पूर्ण राष्ट्र में लम्पी रोग ने गौ माता को बुरी तरह ग्रसित कर दिया था तब बीकानेर शहर की अनेक गौशालाओं में कमल स्वामी द्वारा स्वयं बनाई हुई दवाई निः शुल्क रूप से उपलब्ध करवाई गयी।

 

 

कमल स्वामी ने रोट्रेक्ट क्लब का सम्मान हेतु आभार व्यक्त किया एवं क्लब सदस्यों को बताया की उनके द्वारा लम्पी रोग के समय लाखों लीटर दवाई गौ माता हेतु गौशाला के साथ साथ आम जन को भी वितरित की गयी।

 

 

इस अवसर पर रोट्रेक्ट सदस्यों में ललित स्वामी, सी.ए योगी बागड़ी, राहुल व्यास, काव्य अग्रवाल एवं गोरधन राठी सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।