श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन

0


बीकानेर। श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज दोपहर: 12:00 बजे महाविद्यालय परिसर में सत्र 2016-17 छात्र-संघ कार्यालय का उद्घाटन एव छात्र-संघ पदाधिकारियों के शपथ सम्पुष्टिकरण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रमुख सुशीला शिंवर ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि जैन पाठशाला सभा के अध्यक्ष विजय कुमार कोचर, मन्त्री नरेन्द्र कुमार कोचर, उपाध्यक्ष निहाल चन्द कोचर, लोकसभा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बिशनाराम सियाग, श्रवण धुंधवाल (एन.एस.यू.आई. जिला अध्यक्ष) व रामनिवास जाट (यूथ कांग्रेस महासचिव) थे। कार्यक्रम में छात्र-संघ पदाधिकारियों में मदनलाल चौधरी ने अध्यक्ष, आशीष सिपानी ने उपाध्यक्ष, गगन बोथरा ने महासचिव,सुमित सेठिया ने संयुक्त सचिव, विष्णु चौधरी ने खेल सचिव,उमंग पटवा ने सांस्कृतिक एवं साहित्य सचिव एवं तरूण मिन्नी ने वित्त सचिव पद की शपथ ग्रहण की। फोरो राजेश छंगाणी

3 chhatar sangh kariyaliy (1)

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भंवर सिंह भाटी ने कहा कि अनुशासन को जीवन में अपनाये तभी हम जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते है। विजय कोचर ने कहा कि राजनीति की पहली सीढ़ी है कॉलेज छात्र-संघ अध्यक्ष। उन्होने कहा जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिये जीवन में अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। बिशनाराम सियाग ने कहा कि राजनीति के साथ-साथ अध्ययन भी आवश्यक है। मंत्री नरेन्द्र कोचर ने कहा कि छात्रों को प्रेरित करे कि वे ज्यादा से ज्यादा कक्षाओं में उपस्थित रहें। उपाध्यक्ष निहाल कोचर ने कहा कि मछली की आँख की तरह अपना लक्ष्य निर्धारित करें, तभी अपनी मंजिल को प्राप्त कर सकतें है। इसी क्रम में छात्र-संघ अध्यक्ष मदनलाल चौधरी ने अपनी जीत के लिये सभी छात्र बंधुओं को धन्यवाद दिया। रामकिशन जाट ने महाविद्यालय प्रशासन को धन्यवाद दिया की श्री जैन पी.जी. कॉलेज में 2017-18 में कला संकाय का आरम्भ होने जा रहा है। जिला प्रमुख सुशीला शिंवर ने बेटी पढ़ाओं का संदेश दिया।

3 chhatar sangh kariyaliy (4)

छात्र-संघ निदेशक डॉ. सुशील कुमार दैया ने सम्पूर्ण कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना पूर्ण सहयोग दिया एवं सुश्री मीनाक्षी बोथरा ने कार्यक्रम का संचालन किया। शपथ सम्पुष्टिकरण समारोह में महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. अनिल कुमार शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।