मुम्बई में बीकानेर के मुऩव्वर अली का एलबम कल होगा रिलीज

0



जी म्युजिक कम्पनी इस एलबम को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करेगी
हैलो बीकानेर,। राजस्थान की माटी की खुशबु लिए बीकानेर के श्रीडंूगरगढ़ जन्मे मुनव्वर अली काफी समय से मुम्बई में अपनी गायकी से धूम मचा रहें है। बीकानेर के मुनव्वर को संगीत विरासत में अपने पिता मो. रमजान से मिली है। बीकानेर के इस गायक ने अपने गायन की शुरूआत 2008 में वार परिवार से की जिसमें मुनव्वर अपने पिता मो. रमजान व भाई तनवीर के साथ नजर आये उसके बाद 2009 में स्टार प्लस चैनल के म्युजिक का महामुकाबला, सारेगामापा, भारत की शान, अवल गुलूकार जैसे नेशनल शॉ में अपना जौहर दिखा चुका है।
हैलो बीकानेर से मुनव्वर अली ने फोन पर बताया कि उन्होंने बॉलीवुड की जन गन मन (राजनीति), मुंबई मिरर, मैं कृष्णा हूं, लकीर का फकीर, ग्रो अप, आखरी सौदा, इश्क का जज्बा, डांस दोस्ती और स्कूल जैसे फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है।


मुनव्वर ने ‘खोया हूं मैं’ और ‘मोरा सईया’ जैसे एलबम में भी गाने गाये है।
हैलो बीकानेर से मुनव्वर अली ने फोन पर बताया कि उन्होने भारत के मुंबई, जयपुर, बीकानेर, कोलकता, जोधपुर, रायपुर, नागपुर, गोवा, महाबलेश्वर, विशाखापट्टनम, भुवनेश्वर, दिल्ली, उदयपुर, बैंगलोर, देहरादून, पटना, शाहजहांपुर, लखनऊ, कानपुर, उल्हासनगर, दमन, सूरत, पुणे, अहमदाबाद जैसे शहरों में गायन के शोज भी किये है।
बीकानेर के मुनव्वर अली ने भारत के शहरों में ही नहीं बल्की भारत के बाहर अन्तर्राष्ट्रीय शॉ भी किए है। पिछले साल मुनव्वर बैंकॉक, दुबई व हांगकांग में शोज करने गये थे।

LOST-POSTER copy
जी म्युजिक कम्पनी द्वारा कल 25 अप्रैल को मुनव्वर का एक एलबम ‘लॉस्ट’ रिलीज हो रहा है। लॉस्ट एलबम के गीत मुनव्वर अली, शतरंजे और गिरी जी ने लिखे और गाया मुनव्वर अली व गिरी जी ने है। एलबम का निर्देशन श्रवण पाटिल ने किया है। एलबम में मुनव्वर अली के साथ रीना चरानिया व गिरी जी अभिनय किया है। जी म्युजिक कम्पनी इस एलबम को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करेगी। म्युजिक का प्रोडुयज गिरी जी और शारिक अली शेर ने म्युजिक कम्पॉज किया है मुनव्वर अली ने।