राजस्थान के इन कर्मचारियों ने प्रदेशभर में “ढोल बजाओ – सरकार जगाओ” किया प्रदर्शन

0
Rajsthan News




जयपुर hellobikaenr.com राजस्थान में रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में आज राजधानी जयपुर सहित प्रदेश में रोडवेज की सभी इकाइयों में दोपहर में “ढोल बजाओ -सरकार जगाओ” प्रदर्शन किये।


ये प्रदर्शन राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे के “रोडवेज बचाओ – रोजगार बचाओ” संकल्प के साथ गत दो महीने से 21 सूत्रीय मांगों के लिये चलाये जा रहे आंदोलन के सातवें चरण के तहत किये गये।


राजस्थान रोडवेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा के प्रदेश संयोजक एम एल यादव ने बताया कि जयपुर में सिंधी कैम्प बस स्टैंड के अन्दर सैंकड़ों रोडवेज कर्मचारियों द्वारा दिन के एक बजे से दो बजे के मध्य मांगों के समर्थन में ढोल बजाते हुये रैली निकाल कर जोरदार प्रदर्शन किया गया।


प्रदर्शन के बाद हुई आम सभा को यादव, एटक के महासचिव धर्मवीर चौधरी, सीटू के कार्यकारी अध्यक्ष सतबीर सिंह चौधरी, इंटक के संयोजक आलोक दुबे, एसोसिएशन के महासचिव हरगोविंद शर्मा, कल्याण समिति के महासचिव शुभकरण आढा ने संबोधित करते हुये कहा कि आंदोलन को चलते दो महीने का समय गुजर जाने के बावजूद राज्य सरकार एवं रोडवेज प्रबंधन की मांगों के समाधान के प्रति उदासीनता के कारण कर्मचारियों के समक्ष आंदोलन को आगे बढ़ाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।


श्री यादव ने कहा कि आंदोलन के 8वें चरण में 22-23 नवम्बर को दिन – रात के धरने देने के बाद 9वें चरण में 24 नवम्बर को एक दिन (24 घंटे) की प्रदेशव्यापी हड़ताल पर जाना कर्मचारियों की मजबूरी होगी।