बीकानेर में चोरों की हौसले बुलंद, आखों में स्प्रे छिड़ककर हाथ से ले भागे बैग, मामला दर्ज

0




बीकानेर hellobikaner.com बीकानेर में चोरों के हौसले बुलंदी पर है। बीकानेर में आये दिन चोरी घटना को चोर अंजाम दे जाते है।  बीकानेर के रानी बाज़ार क्षेत्र में मोटरसाईकिल पर सवार होकर आये बदमाशों ने एक युवक की आखों में स्प्रे छिड़ककर उसके हाथ से बैग छीनकर ले गए।

 

बदमाशों ने युवक की जेब से भी पैसे निकालने का प्रयास किया। इस सम्बन्ध में पीड़ित युवक ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ बीकानेर के कोटगेट थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मामला बीकानेर के उस्ता बारी के बाहर दसनाम गोस्वामी भवन के पास रहने वाले आनंद पुरी ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

गोस्वामी ने पुलिस को बताया की 15 नवंबर की शाम को करीब साढ़े सात बजे वह अपनी दुकान पुरी मेडिकल स्टोर से केस व अपना बैग जिसमें एक टेबलेट व अन्य कागजात थे। बैग को लेकर वह घर के लिए निकला। इस दौरान सुरज टॉकिज पुलिया से उतरकर रामा पैलेस पहुंचा। इतने में पीछे से दो मोटरसाईकिल पर चार व्यक्ति आये और उन्होंने उसे आवाज लगाकर रूकवाया। इतने में दो अन्य व्यक्ति और आ गए।

 

इन लोगों के हाथ में सरिया पाईप आदि थे। इन लोगों ने परिवादी को घेरकर उसकी आंखों में स्प्रे छिड़क दिया और उसके हाथ से बैग छीन लिया। जेब से रुपये निकालने का भी प्रयास किया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।