बीकानेर में जैन यूथ क्लब की ओर से तीसरा वर्द्धमान ट्रेड फेयर का आज से हुआ आगाज, लगाई गई है 200 स्टॉलें

0
hellobikaner.com



बीकानेर hellobikaner.com जैन यूथ क्लब की ओर से तीसरा वर्द्धमान ट्रेड फेयर का आगाज गुरूवार को श्री जैन पीजी कॉलेज के मैदान में अतिथि जैन पाठशाला के अध्यक्ष विजय कोचर, महावीर रांका, व्यवसायी जयचंद लाल डागा, बसंत नौलखा ने फीता खोलकर किया।

 

इस मौके पर अतिथियों ने क्लब के इस प्रयास को अनुकरणीय बताते हुए कहा कि मेला आमजन के लिए खरीदारी का अच्छा माध्यम है। ट्रेड फेयर की गतिविधियों से लोगों को एक ही जगह पर विभिन्न प्रकार की वस्तुएं उपलब्ध हो जाती हैं। साथ ही बच्चों का भी मनोरंजन होता है। शहर में समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन होते रहने चाहिए।

 

कार्यकारिणी सदस्य धवल नाहटा ने बताया कि आयोजन का मुख्य उद्देश्य बीकानेर की जनता को घरेलू उपयोगी उत्पाद व देश के ख्याति प्राप्त उत्पाद एक ही प्रांगण में उचित मूल्य में उपलब्ध करवाना है। सदस्य मयंक बांंठिया ने बताया कि मेले में उन्हें काफी किफायती दरों पर अच्छे उत्पाद उपलब्ध है।

 

फेयर में ऑटोमोबाइल्स, इलेक्ट्रिक एवं इलेक्ट्रॉनिक होम एप्लाइंसेज, फर्नीचर की विशाल रेंज खरीदारी के लिए उपलब्ध है। अध्यक्ष सत्यनेन्द्र बैद ने बताया कि 25 सितम्बर तक देश,प्रदेश व स्थानीय नामी औद्योगिक इकाईयोंं के साथ सुप्रसिद्ध कंपनियों के इलैक्ट्रोनिक उत्पाद,फर्नीचर, ज्वैलरी, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, होजरी,रेडीमेड कपड़े, फैशनेबल वस्तुओं,सौन्दर्य प्रसाधन सामग्री, आईटी सेक्टर से सामान, हैडीक्राफ्ट, गिफ्ट आईटम सहित 200 स्टॉलें लगाई गई। इसके अलावा सेवा प्रदाता संस्थाएं व व्यक्तिगत स्तर पर यथा अधिवक्ता,चार्टेड एकाउंटेंट,सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाएं अपनी स्टॉल भी लगी है। कार्यक्रम का संचालन हेमन्त सिंगी ने किया।

मुख्य सहयोगियों का किया गया सम्मान
सचिव विनित बांठिया ने बताया कि नवातुंक उद्यमियों को प्रोत्साहन देने के लिये इस फेयर को व्यवसायी बसंत नौलखा,चम्पकलाल सुराणा,सुमेरमल दफ्तरी,विमल डागा,कमल सिंह बैद,विनोद बाफना,मुबंई के सुशील बोथरा,अशोक-नरेश सुराणा,विजयचंद,मोतीचंद रोहित डागा,हरबंसलाल,भूषण जैन,मनोज सांड,चन्द्रप्रकाश नौलखा,मुबंई के सुरेन्द्र दस्साणी,मूलचंद-अविन्त कुमार डागा,अजय पुगलिया के सहयोग करने पर क्लब के पदाधिकारियों की ओर से स्वागत किया गया।

सांस्कृतिक आयोजन
वर्द्धमान ट्रेड फेयर में हास्य व्यंग्य व मनोरंजन के कार्यक्रम होंगे। 25 सितम्बर को म्यूजिकल एवं कॉमेडी नाइट में सुप्रसिद्ध गायक विशाल सिंह एवं पार्टी गीतों व नृृत्यों की प्रस्तुति देगें। वहीं सुप्रसिद्ध मिमिक्री व हास्य कलाकार जय विजय साचन हंसी के तराने छेड़ मिमिक्री के माध्यम से उपस्थितों का मनोरंजन करवाएंगे।