सर तन से जुदा की धमकी देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

0
hellobikaner.com




हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, उदयपुर helloikaner.com राजस्थान में उदयपुर जिले के सराड़ा थाना क्षेत्र के झाडोल में एक व्यापारी की दुकान पर पथराव कर कन्हैया लाल हत्याकांड की तरह जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपी भाइयों को गिरफ्तार किया है।

 

 

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि गत 27 दिसंबर की रात झाडोल निवासी गोविंद पटेल की खाद बीज की दुकान पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पथराव कर धमकी भरा खत छोड़ा गया था। जिसमें गोविंद पटेल को उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड की तरह जान से मारने की धमकी दी गई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई।

 

 

गठित टीम द्वारा आसूचना संकलित कर तकनीकी सहायता से आरोपी भाइयों देवीलाल एवं जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। इनसे पूछताछ में सामने आया कि पीड़ित गोविंद और आरोपी देवीलाल आपस में चाचा ताऊ के भाई हैं। देवीलाल की झाडोल में पुरानी खाद बीज की दुकान है। गोविंद पटेल ने 20-25 दिन पहले पास में ही खाद बीज एवं डेयरी प्रोडक्ट की दुकान खोल ली। इससे देवीलाल को दुकान में घाटा होने लगा।

 

इसे लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई थी। इसके अलावा खेत पर सिंचाई के पानी को लेकर गोविंद पटेल और देवीलाल के पिता धूलजी के बीच विवाद हुआ था।

 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गोविंद को सबक सिखाने और दुकान खाली करवाकर भगाने के लिए दोनों भाइयों ने समुदाय विशेष के व्यक्ति के नाम से कन्हैया लाल हत्याकांड की तरह जान से मारने की धमकी देते हुए खत छोड़ा था। फिलहाल पुलिस की टीम दोनों आरोपियों से अनुसंधान कर रही है तथा शेष आरोपियों की तलाश कर रही है।