बीकानेर में इस पद के लिए टंकण गति परीक्षा 17 दिसंबर को

0
bikaner news




हैलो बीकानेर न्यूज़, hellobikaner.com  मृत राज्य कर्मचारियों के आश्रित के रूप में अनुकम्पा नियुक्ति प्राप्त कनिष्ठ सहायक के लिए टंकण गति परीक्षा 17 दिसंबर को प्रातः 11 बजे से श्रीगंगा थिएटर के पास स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र में आयोजित की जाएगी।

 

 

परीक्षा आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओम प्रकाश ने बताया कि अनुकम्पात्मक नियुक्ति प्राप्त कनिष्ठ सहायक जिन्होंने अप्रैल से जुलाई 2022 की अवधि में टंकण परीक्षा के आवेदन पत्र प्रस्तुत किए हैं, उनकी हिंदी तथा अंग्रेजी कंप्यूटर टंकण गति (नियमित) परीक्षा ली जाएगी।

 

 

अभ्यर्थी 13 दिसंबर से अपना प्रवेश पत्र जिला कलक्टर कार्यालय की स्थापना शाखा (कमरा नं. 13) से कार्यालय समय में प्राप्त कर सकते हैं। अभ्यर्थी अपने साथ स्वयं का की-बोर्ड ला सकते हैं, टाइपिंग परीक्षा कंप्यूटर पर ही आयोजित होगी।

 

वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2020 रविवार को होगी

बीकानेर। कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा वनरक्षक भर्ती 2020, 11 दिसंबर को दो सत्रों में आयोजित की जायेगी। पहले सत्र में सुबह  10 से 12 बजे तक एवं दूसरे सत्र में दोपहर 3.00 से 5.00 तक यह परीक्षा आयोजित होगी।  अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) पंकज शर्मा ने बताया कि परीक्षा को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए 8 सतर्कता दलों का गठन किया गया है।