एपेक्स हॉस्पिटल में मरीज़ की मौत के बाद हंगामा

0
hellobikaner.com




मरीज की मौत का समय छिपाया, चिरंजीवी योजना में रजिस्टर्ड है अस्पताल फिर भी जमा करवाए रुपए
पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने जिला कलक्टर को मामले से करवाया अवगत

 

हैलो बीकानेर न्यूज नेटवर्क, बीकानेर, hellobikaner.com  रानी बाजार स्थित एपेक्स हॉस्पिटल में शनिवार रात को मरीज की मौत पर बवाल मच गया। मौके पर पहुंचे पूर्व यूआईटी चैयरमेन महावीर रांका ने बताया कि मरीज कस्तुरी देवी गत चार-पांच दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थी।

 

 

आज शाम को 5:33 पर पचास हजार रुपए जमा करवाए और कुछ क्षणों में ही हीरालाल को उसकी माँ की मौत की सूचना दे दी गई। परिजनों का आरोप है कि फीस जमा करवाने से पहले ही मरीज की मृत्यु हो गई थी, जिसे अस्पताल प्रशासन ने छिपाया है।

 

 

 

इतना ही नहीं चिकित्सक द्वारा दुव्र्यवहार के आरोप भी परिजनों ने लगाए हैं। बवाल बढऩे पर कोटगेट पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर शांत करवाने का प्रयास किया। पूर्व चैयरमेन महावीर रांका ने जिला कलक्टर से फोन पर बात कर उन्हें अवगत करवाया कि एपेक्स हॉस्पिटल चिरंजीवी योजना में रजिस्टर्ड है फिर भी मरीज को लाभ नहीं दिया गया।

 

 

बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन चिरंजीवी योजना का मरीजों को पूर्णत: लाभ नहीं दे रही है। खास बात यह है कि मरीज चिरंजीवी योजना का पात्र भी था, फिर भी उसे योजना का लाभ नहीं दिया गया। कलक्टर भगवतीप्रसाद कलाल ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए मामले की जांच की बात कही। इस दौरान जेठानन्द व्यास, गणेश बोथरा, प्रणव भोजक आदि उपस्थित रहे।