मुख्यमंत्री का चेहरा हमारे समाज से हो तो ही करेंगे समर्थन : महिपाल सिंह, देखें वीडियो

0




बीकानेर hellobikaner.com आज श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना बीकानेर पहुंचे। मकराना ने बीकानेर की गंगा गोल्डन जुबली कल्ब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया की इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में अगर मुख्यमंत्री का चेहरा हमारे समाज से होगा तो ही उस पार्टी का समर्थन करेंगे।

 

मकराना ने कहा की जो राजनेतिक पार्टी ने हमारे खिलाफ रही है उस पार्टी का करनी सेना ने विरोध किया है जिसका साफ़ उदारण है पिछला चुनाव जिसमें “कमल फूल हमारी भूल”  इसी धरती से हमने की थी जिसका परिणाम यह रहा की तीन राज्यों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार गिर गई थी।

 

मकराना ने कहा की आज कल की राजनेतिक पार्टियों दवरा राजपूत समाज के वरिष्ठ नेताओं की बड़े स्तर पर अनदेखी हो रही है जो राजपूत करनी सेना कभी बर्दार्स्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा की महाराजा गंगा सिंह जी राजस्थान में गंग नहर शुरू करवाई थी जिसका राजनीतिकरन करके आधे से ज्यादा नहर का नाम इंदिरा गाँधी नहर नाम रख दिया गया है।  जिस कारण आने वाले दिनों बीकानेर संभाग में कार्यक्रम आयोजित कर इंदिरा गाँधी नहर का नाम वापस गंग नहर करवाया जाने के लिए प्रयास किया जायेगा।

 

उन्होंने कहा की अब करनी सेना हर जिले के हर गाँव में राजपूत समाज के घर जाकर किसी को भी किसी प्रकार की कोई समस्या है तो हमें बताये करनी सेना आपके साथ खड़ी है। करनी सेना एक बड़ी जन चेनता यात्रा शुरू करने वाली है। देवीसिंह भाटी पर पूछे गए सवाल के जवाब में मकराना ने कहा की जब जब देवीसिंह भाटी ने कोई भी मुद्दा उठाया है तो करनी सेना ने उनका समर्थन किया है।