बीकानेर hellobikaner.com अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सिटी सुनीता चैधरी ने शहर के विभिन्न थानों के कुछ क्षेत्रों में लगाई गई निषेघाज्ञा आदेशों को प्रत्याहारित कर लिया है।

उन्होंने बताया कि 26 जून को थाना नयाशहर अंतर्गत जस्सूसर गेट के बाहर, पीएनबी बैंक के पास के क्षेत्र में मकान शिवशंकर बिस्सा से गली में भैरू मंदिर तक के क्षेत्र मे लगाई गई निषेधाज्ञा को प्रत्याहारित कर लिया गया है। इसी प्रकार 1 जुलाई को थाना गंगाशहर अंतर्गत चैपड़ा स्कुल के पास के क्षेत्र में मकान करणाराम नाई से बाड़ा प्रेम माली तक-मकान इन्द्राज सांड से बाड़ा मुरलीधर सुथार तक नईलाईन गंगाशहर के क्षेत्र में लगी निषेधाज्ञा आदेश को प्रत्याहारित कर लिया गया है।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि 3 जुलाई को थाना जेएनवीसी क्षेत्र के पटेल नगर के क्षेत्र में मकान रतन सिंह निर्वाण से मालवीय पब्लिक सै0 स्कूल के पास चारदीवारी प्लाॅट तक(हरियाणा भवन के सामने) के क्षेत्र में, थाना नयाशहर क्षेत्र के प्रताप बस्ती के क्षेत्र में भारत मार्बल के पास धन्नू खां पट्टी पेडा वाली गली में पूर्व दिशा मंे भारत मार्बल से शौकत अली का बडा- पश्चिम दिशा की गली आम तक के क्षेत्र में लगी निषेधाज्ञा आदेश को प्रत्याहारित कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि 4 जुलाई को थाना सदर के तहत पुरानी गिन्नाणी के क्षेत्र में बाबा रामदेव मन्दिर से मकान हरिकिशन सोलंकी तक के क्षेत्र में, पुरानी गिन्नाणी के क्षेत्र में मकान गोपाल सिंह से मकान मूलचंद माली तक के क्षेत्र में, पुरानी गिन्नाणी के क्षेत्र में तृप्ति गारमेण्ट से दुकान रूप निखार तक के क्षेत्र में, पुरानी गिन्नाणी के क्षेत्र में मकान मनोज पंवार से पीपल गट्टा तक के क्षेत्र में तथा थाना गंगाशहर अंतर्गत धरणीधर मन्दिर के क्षेत्र में मकान नारायण आचार्य से मकान रामकिशन आचार्य तक-मकान कैलाश पुरोहित तक के क्षेत्र मंे लगी निषेधाज्ञा आदेश को प्रत्याहारित कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि इस प्रतिबंधित क्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए रोगी के सम्पर्क में आए व्यक्तियों की जांच करवाई जा चुकी है एवं रैण्डम सैम्पल भी नेगेटिव प्राप्त हुए है। ऐसी स्थिति में एरिया में लगाई गई निषेधाज्ञा आदेश प्रत्याहारित किए गए है।