महिला उपनिरीक्षक द्वारा वकील के घर में घुसकर की मारपीट, गोली मार देने की भी दी धमकी, मामला दर्ज

0



बीकानेर hellobikaner.com बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर में आज एक महिला उपनिरीक्षक ने बावर्दी दबंगता दिखाते हुए अधिवक्ता से उसके घर में घुसकर मारपीट की तथा उसके विरुद्ध चल रहे प्रकरणों में ससुराल वालों की पैरवी ना करने के लिए धमकाया।

 


अधिवक्ता को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार देने की धमकी भी दी। महज 10 मिनट में यह महिला उपनिरीक्षक अधिवक्ता से उसके घर में मारपीट कर तथा गली में गाली गलौज करते हुए सर्विस रिवाल्वर से जान से मारने की धमकी देकर कार में बैठकर फरार हो गई।

 


सादुलशहर में बार संघ के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता लक्ष्मीनारायण सहगल(49) से दिनदिहाड़े हुई इस घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई। बार संघ के सदस्य अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) भंवरलाल मेघवाल सादुलशहर रवाना हो गए।

 


इस बीच बार संघ के अध्यक्ष कुंदनलाल चुघ की अध्यक्षता में संघ की बैठक हुई, जिसमें इस घटना को लेकर लेडी सब इंस्पेक्टर कुसुमलता खीचड़ के खिलाफ कड़ा आक्रोश व्यक्त किया गया। पुलिस ने एडवोकेट लक्ष्मीनारायण सहगल की रिपोर्ट पर सब इंस्पेक्टर कुसुमलता के खिलाफ घर में प्रवेश कर मारपीट, गाली गलौज करने और अपने विरूद्ध चल रहे मामलों में पैरवी न करने का दबाव बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 


इस घटना के विरोध में सादुलशहर में अधिवक्ताओं ने आज कार्य का बहिष्कार किया। कुसुमलता की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

बीकानेर में लम्पी बीमारी से मृत गायों को उठाने के लिए ठेकेदार के आदमी 1000 रूपये की कर रहे है मांग, सुने ऑडियो