चाकूबाजी में युवक घायल, तीन लोगों ने किया हमला

0
hellobikaner.com







हैलो बीकानेर न्यूज़ नेटवर्क, www.hellobikaner.com,        कोटा। कोटा के मकबरा इलाके मे चाकूबाजी में युवक घायल हो गया। घायल युवक को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक इरफान ने बताया कि उसकी सब्जी मंडी में दुकान है। वह दुकान पर सब्जी बेच रहा था, इसी दौरान अरबाज,शाहरु ख और एक अन्य व्यक्ति वहां आए और आते ही उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसके शरीर पर तीन जगह चाकू के घाव कर लगे है।

 

 

 

घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। इरफान ने बताया कि अरबाज पहले उसके पास काम करता था, उसे दुकान से चार महिने पहले हटा दिया था। इस बात को लेकर वह रंजिश पाले हुए था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। इसी तरह दुकान से निकाले जाने को लेकर कुन्हाड़ी इलाके मे एक दुकान में पुराने नौकर और उसके घरवालों ने तोडफोड कर दी। दुकानदार पवन खत्री ने बतया कि दुकान पर एक लडका काम करता था लेकिन उसका चाल चलन अच्छा नहीं होने पर उसके दुकान से निकाल दिया था।

 

चाकूबाजी में युवक घायल, तीन लोगों ने किया हमला

 

ऐसे मे उस लड़के के माता पिता और अन्य लोग आए और दुकान में तोडफोड शुरू कर दी। साथ ही दुकान में मौजुद लोगे के साथ ही मारपीट कर दी। दुकानदार का कहना है कि गल्ले में रखे रूपए भी लेकर फरारा हो गए। वहीं पीडि़त दुकानदार ने थाने में शिकयत दी है जिसके आधार पर पुलिस मामले में जांच कर रही है।