बीएसएनएल ने जियो से मिल रही चुनौतियों से निपटने के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने 339 रुपए में 28 दिन के लिए 2जीबी 3जी डाटा प्रतिदिन देने का फैसला किया है। इसके अलावा इस पैक में बीएसएनएल से बीएसएनएल के नेटवर्क पर पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी है। कंपनी ने कहा कि स्पेशल वाउचर 339 रुपए में ग्राहक बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित कॉल कर सकेंगे और साथ ही 2 जीबी डाटा प्रतिदिन उपयोग कर सकेंगे। इसकी वैधता 28 दिन के लिये होगी। इस तरह ग्राहक एक महीने में पेशकश 90 दिन के लिए है।
बता दें कि इस पैक में बीएसएनएल से बीएसएनएल कॉल अनलिमिटेड ही होंगी, लेकिन अन्य नेटवर्क पर 25 मिनट प्रतिदिन की लिमिट है। 25 मिनट के बाद यूजर को 25 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। यह भी बता दें कि कंपनी ने इस पैक को रिलांच किया है। दरअसल 339 रुपए वाला प्लान पहले ही लॉन्च हो चुका था, जिसमें अब डेटा को बढ़ाकर पेश किया गया है। अभी तक इस पैक में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी का डेटा दिया जाता था।
जियो 31 मार्च तक एक जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन और सभी नेटवर्क पर असीमित काल की सुविधा मुफ्त दे रही है। 1 अप्रैल से जियो के ग्राहक जियो प्राइम सेवा का ऑप्शन चुनते हैं तो उन्हें 31 मार्च 2018 तक असीमित डाटा और कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके लिये उन्हें एक बार 99 रुपए रजिस्ट्रेशन चार्ज के रूप में और 303 रुपए प्रति महीने देने होंगे। बीएसएनएल ने कहा कि 2जीबी डाटा प्रतिदिन उद्योग में अबतक की सबसे अच्छी पेशकश है। नई योजना के तहत बीएसएन ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 25 मिनट का मुफ्त कॉल की सुविधा मिलेगी। उसके बाद उन्हें 25 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा।

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

*

code