भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम के लिए वॉर्नर और फिंच ने ओपनिंग करते हुए अच्छी शुरूआत दी। टीम ने 4 विकेट खोकर 300 से ज्यादा रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट ट्रेविस हेड के रूप में गिरा, उन्हें उमेश ने आउट किया। टीम के लिए ओपनिंग करने आए वॉर्नर 124 रन बनाकर केदार जाधव की गेंद पर आउट हो गए। इसके ठीक बाद फिंच भी 94 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद का शिकार हुए। भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए केदार जाधव ने पहली विकेट झटका। वहीं उमेश ने 2 विकेट हासिल किए। अक्षर पटेल ने 10 ओवरों में 66 रन दिए। टीम इंडिया सीरीज पर 3-0 से पहले ही कब्जा जमा चुकी है। परफेक्ट-10 के लिए विराट कोहली की टीम को ये मैच जीतना ही होगा। आज तक भारत कभी लगातार 10 वनडे मैच नहीं जीत पाया है। अगर आज भारत जीतता है तो विराट कप्तानी में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ देंगे। धौनी और द्रविड़ की कप्तानी में भारत लगातार 9 मैच जीत चुका है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए भी ये बहुत अहम मैच होगा। वॉर्नर अपना 100वां वनडे इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं।

प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलियाः डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, ट्रैविस हेड, मार्कस स्टॉयनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जेम्स फॉकनर, नाथन कूल्टर नाइल, केन रिचर्ड्सन, एडम जाम्पा।

भारतः अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली, मनीष पांडे, केदार जाधव, एम.एस. धौनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

LEAVE A REPLY