लूणकरणसर (हैलो बीकानेर न्यूज़)। पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल ने कांग्रेस की 09 जनवरी को जयपुर में आयोजित होने वाली किसान रैली को सफल बनाने के लिए गांवों का दौराकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया। बेनीवाल ने सोमवार को सहनीवाला, रोझा, फूलदेसर, कांकङवाला, ढाणी लक्ष्मीनारायणसर, डेलाणा छोटा, डेलाणा बङा व खियेंरा का दौराकर मतदाताओं का आभार जताया व 09 जनवरी को जयपुर रैली में चलने का आह्वान किया।
गांवों में बेनीवाल का जगह जगह स्वागत किया गया। बेनीवाल ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुएं कहा कि निराश होने की जरूरत नही है राज्य में सरकार कांग्रेस की है। और कांग्रेस ने हमेशा ही आमजन के हितों के लिए काम किया है। घोषणा पत्र में किये वादे पुरे कियें जाएंगे। उन्होंने कहा कि जयपुर की किसान रैली को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे इस रैली में लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव से किसान अधिक से अधिक संख्या में जाएंगे। प्रधान गोविन्दराम गोदारा ने कहा कि लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र का परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आता तो सता में लूणकरणसर की सिधी भागीदारी होती और क्षेत्र में विकास की गंगा बहती।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि गांवों में सक्रिय रहकर आमजन के हितों के लिए कार्य करवाएंगे। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पतराम गोदारा, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश रोझ, सुरनाणा सरपंच लालूराम मेघवाल, पूर्व सरपंच लक्ष्मण राम गोदारा, जगदीश विश्नोई,  पूर्व सरपंच रिछपाल कङवासरा, कांकङवाला सरपंच मरूधर कंवर,  हेतराम मेघवाल, दलीप खिचङ, पूर्व सरपंच लालचंद गोदारा, भूरसिंह, रोझा सरपंच भवरलाल रोझ सहित बङी संख्या में जनप्रतिनिधि साथ रहे।

Hello Bikaner Bollywood Update…