वैसे कहा जाता है चीन में रहने वाले लोगो की शक्ल ज्यादातर समान होती है वैसे हमारे शरीर में जो अंग है वही अंग सभी के पास होते है फिर भी सब की शक्ल अलग कैसे हो जाती है। कहते हैं दुनिया में एक ही शक्ल के कई इंसान होते हैं। आज हम आपको दीपिका पादुकोण की हमशक्ल से मिलाने जा रहे है।

आपने भी कई लोग एेसी देखें होंगे जिनकी शक्ल आपस में काफी मिलती जुलती हैं। बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स एेसे हैं जिनके हमशक्ल को देखकर लोग धोखा खा जाते हैं। एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस बिल्कुल दीपिका पादुकोण की तरह दिखाई देती हैं। साउथ की एक्ट्रेस अमला पॉल दीपिका की जुड़वा बहन लगती है।

एेसा हम नहीं इनकी तस्वीर कह रही है।

तस्वीर देखने पर लगता है कि इन दोनों की शक्लें बिल्कुल मिलती-जुलती है।

कुछ तस्वीरों में दोनों बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं।

सोशल मीडिया पर बहुत से लोग इस बात पर अपनी राय भी दे रहे है।

इस बात पर साउथ एक्ट्रेस अमला का कहना है कि वह बहुत खुश है कि उन्हें तुलना दीपिका से की जा रही है।  वहीं, उनका कहना है कि दीपिका उनसे ज्यादा खूबसरत है।

बॉलीवुड कलाकारों के हमशक्ल उनके बहुत काम आते है फिल्मो में कुछ ऐसे द्र्श्य होते है जिनको मुख्य कलाकारों की जगह उनके डुप्लीकेट यानि हमशक्ल दवरा किया जाता है लेकिन उनका फिल्मांकन कुछ इस किया जाता है जिससे आप को फिल्म में पता ही नहीं चलता की ये ओरिजनल कलाकार है या उसका हमशक्ल।

 

2 COMMENTS

  1. I simply want to mention I am just new to weblog and definitely savored you’re web-site. Very likely I’m going to bookmark your website . You surely have perfect stories. Cheers for sharing with us your blog site.

LEAVE A REPLY

*

code