रिलायंस जियो की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने आज बहुप्रतीक्षित जियो फीचर फोन लॉन्च कर दिया. जियो इंफोकॉम की अब तक की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो जियो के उपभोक्ता हैं. उन्होंने कहा कि जियो फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा.

जियो फीचर फोन के फीचर यह होंगे…
अब तक के इस सबसे धमाल फीचर फोन का ऐलान करते हुए इसकी इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है. जियो कस्टमर्स को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ यह फ्री में मिलेगा. रिलायंस जियो का यह फोन आवाज पर ऑपरेट करेगा यानी कि इसे आप बिना कीबोर्ड प्रेस किए भी यूज कर सकते हैं. 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा मिलेगा और कॉल मुफ्त मिलेगी, 24 अगस्त से प्री बुकिंग की जाएगी, 15 अगस्त से ट्रायल शुरू होगा

जियो का यह अनलिमिटेड डाटा के इस्तेमाल की सुविधा देगा. जियो 153 रुपये में जियो फोन ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा की सुविधा देगा. जियो का यह फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही उन्होंने अगले कुछ समय तक जियो की योजनाओं के बारे में बताया. 24 और 54 रुपये का वीकली और दो दिन वाला प्लान भी इस दौरान लॉन्च किया गया.

लॉन्च किया 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी
जियो फीचर फोन के ऐलान के साथ ही कंपनी ने 309 रुपये प्रति माह की कीमत पर केबल टीवी भी लॉन्च कर दिया. जियो फोन में टीवी केवल की भी सुविधा होगी. इस फोन को किसी भी टीवी से कनेक्ट कर टीवी देख सकेंगे. इस मौके पर वह और दर्शकों के बीच बैठी उनकी मां भावुक हो उठीं. मुकेश अंबानी ने इस अवसर पर अपने जुड़वां बच्चों आकाश और ईशा को भी कंपनी के मंच पर पेश किया. बच्चों ने इस मौके पर जियो फोन की खूबियों के बारे में बताया.

साभार : एनडीटीवी इंडिया

6 COMMENTS

  1. You can definitely see your expertise in the work you write.
    The world hopes for more passionate writers such as you who aren’t afraid
    to say how they believe. At all times follow your heart.

  2. Good blog you have here.. It’s difficult to find high quality writing like
    yours these days. I truly appreciate individuals
    like you! Take care!!

LEAVE A REPLY

*

code