हैलो बीकानेर। बीकानेर में आज दिनांक को मोहन सिंह वेलफेयर सोसायटी के तत्वाधान में संभाग की सबसे बड़ी अस्पताल पीबीएम हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ बेरवाल को एक ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन में बताया गया कि पीबीएम में के दुआ में जो कमी खामियां व्यवस्थाएं हैं जैसे की लाइट पानी बिजली साफ सफाई और पीबीएम के सभी बाथरूम शौचालय इतने गंदे हैं कि कोई इंसान एक सेकंड वहां खड़ा नहीं सकता सभी कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर बेरवाल को साथ ले जाकर पूरे हॉस्पिटल का निरीक्षण कराया और उनको सारी खामियां बताई। कई जगह तो जगह-जगह गुटके ओर के पिक थूके हुए मिले।  वाटर कूलर में पानी के अंदर कीड़े पड़े हुए थे पीबीएम के अधीक्षक डॉ बेरवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को  आश्वासन दिया और कहा जल्दी  सभी कार्य  पूरा करवा देंगे।
पीबीएम अधीक्षक को चेतावनी
भाजपा नेता वेद व्यास ने पीबीएम अधीक्षक डॉ. बी.के. बैरवाल को चेतावनी भरे स्वरों में कहा कि पीबीएम परिसर में जहां-जहां लाइटे नहीं जल रही है अगर वहां 16 तारीख तक लाइटें जल गई तो ठीक है वरना पीबीएम अधीक्षक के घर का लाइट कनेक्शन काट दिया जाएगा।
 
इस दौरान ज्ञापन देने में मोहन सिंह वेलफेयर सोसायटी की कार्यकर्ता वेदव्यास, सोहन सिंह पडियार,पवन सुथार, अनिल हर्ष, विक्रम सिंह राजपुरोहित,  बजरंग तवर, भैरू सिंह, प्रदीप सारस्वत,  जसराज सिवर,  यश सोनी, दाऊलहरी, जैक पुरोहित, आदि उपस्थित रहे।