बीकानेर के नेताओं के ट्विटर अकाउंट संबधी जानकारी

हैलो बीकानेर न्यूज़। फेसबुक और ट्विटर जैसी शोसल मीडिया जीवन का हिस्सा बनती जा रही है। बीकानेर में भी सोशल मीडिया का काफी चलन है। लेकिन जब तक आपका अकाउंट सत्यापित या वेरीफाइड नहीं है। तब तक आपके दवरा की गयी सोशल मीडिया पोस्ट को आपकी पोस्ट नहीं समझा जाता। क्युकी फेक अकाउंट की संख्या भी सोशल मीडिया पर बहुत है। राजनेताओं व अभिनेताओ को इसका विशेष ध्यान रखना पड़ता है। सेलेब्रिटी का अकाउंट वेरीफाइड होना जरुरी होता।

बीकानेर के जोशी का ट्विटर हैंडल हुआ वेरिफाइड

https://twitter.com/ajrajbjp
https://twitter.com/ajrajbjp

भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी का ट्विटर हैंडल वेरिफाइ हो गया है। जोशी यह उपलब्धि हासिल करने वाले बीकानेर के तीसरे राजनीतिज्ञ हैं। जोशी से पहले बीकानेर सांसद और केन्द्रीय जल संसाधन राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल तथा महापौर नारायण चैपड़ा का ही ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है। वेरिफिकेशन के बाद यह ट्विटर का अधिकृत हैंडल हो गया है। जोशी को ट्विटर हैंडल पर 12 हजार 700 से अधिक यूजर फाॅलो करते हैं। अविनाश जोशी के फेसबुक पेज को भी 1 लाख 15 हजार से अधिक यूजर लाइक कर रहे हैं। इस मामले में भी जोशी स्थानीय सांसद के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

इन नेताओ का भी ट्विटर अकाउंट है वेरिफाइड

01. बीकानेर सांसद व केन्द्रीय संसदीय मामलों और जल संसाधन राज्य मंत्री, नदी विकास और गंगा कायाकल्प, भारत सरकार : अर्जुनराम मेघवाल 

https://twitter.com/arjunrammeghwal
https://twitter.com/arjunrammeghwal

02. नोखा विधायक व नेता प्रतिपक्ष राजस्थान विधानसभा : रामेश्वर डूडी 

03. बीकानेर नगर निगम महापौर : नारायण चौपडा 

https://twitter.com/nchoprabjp
https://twitter.com/nchoprabjp

इन नेताओ का नहीं है ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड

01. बीकानेर पश्चिम विधायक डॉ गोपाल जोशी

https://twitter.com/GopalJoshibjp
https://twitter.com/GopalJoshibjp

02. कोलायत विधायक भवंर सिंह भाटी

https://twitter.com/BhanwarSinghMLA
https://twitter.com/BhanwarSinghMLA

03. बीकानेर न्यास अध्यक्ष महावीर रांका

https://twitter.com/RankaMahaveer
https://twitter.com/RankaMahaveer

हैलो बीकानेर को बीकानेर पूर्व विधायक सिद्धि कुमारी, लूणकरणसर विधायक मानिकचंद सुराना, खाजूवाला विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल ट्विटर पर उपलब्ध नहीं हुवे। हैलो बीकानेर ने इन नेताओं के नाम से ट्विटर पर सर्च करने पर कोई अकाउंट उपलब्ध नही हो पाया।

 

 

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY