अज्ञात चोर लाखों रुपए की चोरी की वारदात

हैलो बीकानेर/श्याम जैन सादुलपुर कस्बे में अपराधिक वारदातें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। आज 7 जुलाई को चाकू की नोक पर दिनदहाड़े घर में अकेली महिला के साथ हुई लूट की वारदात, सैनिक कॉलोनी में तीन युवकों ने घर में घुसकर डकैती जैसी घटना को अंजाम दिया, वह सभी के लिए एवं विशेष रूप से जागरूक, प्रबुद्ध कहलाने वाले लोगों के लिए गंभीर चिंतनीय विषय है। अपराधियों के हौसले जिस कदर बुलंद नजर आ रहे हैं, उससे ना सिर्फ जनता में भय व्याप्त है, बल्कि पुलिस प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के प्रति भी नाराजगी नजर आ रही है तथा पुलिस प्रशासन किए कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं। 

सादुलपुर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में सेवारत शिक्षिका संगीता पूनियां रोजाना की तरह विद्यालय से करीब पौने दो बजे घर पहुंची। उस दौरान तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। चाकू की नोक पर हाथ पांव बांध कर गले की सोने की चैन, कान की सोने की बालियां, चांदी की पायल आदि छिन्न ली। उसके बाद चाकू दिखाने के साथ साथ गोली मारे जाने की धमकी देते हुए अन्य कीमती सामान व नकद राशि का पूछा, तो अकेली मजबूर महिला की घर में रखी दूसरी सोने, घर में रखे करीब 15-20 हजार रुपए तथा अन्य कीमती सामान के बारे में भी लुटेरों का बताना पड़ा। संगीता के पति हरिप्रकाश पूनियां (बैरासर छोटा) भी टीचर हैं, जो आज जयपुर गए हुए हैं।

कल ही (5/6जुलाई की रात्रि को) व्यस्ततम इलाके में अज्ञात चोर लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दे गए एवं पुलिस ने सजगता बरतने के वादे के साथ रोषित जनता से समय मांग कर चोरों का पता लगाने की बात कही थी। और आज वैसी ही या उससे भी संगीन वारदात को बैखोफ अपराधी अंजाम दे गए हैं। वह तो समय रात का था मगर आज 7 जुलाई को दिनदहाड़े सैनिक कॉलोनी में तीन युवकों ने जिस प्रकार घटना को अंजाम दिया वह सभी के लिए गंभीर चिंतनीय विषय है जनता को पुलिस के भरोसे ना रहकर अपनी करना होगा।

 

अधिक जानकारी के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे Click here for Our Facebook Page
हमे न्यूज़ भेजे Email Id : hellobikanermedia@gmail.com