सोशल मीडिया प्रिया प्रकाश का वीडियो जैसे वायरल हुआ और रातो रात स्टार बन गयी। संजीव श्रीवास्तव का एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है । गुरुवार से एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहले चेहरे पर एक मुस्कराहट आती है, फिर जुबान से अपने आप निकल जाता है – “वाह”. ये वीडियो देखने के बाद शायद आप गोविंदा को भी भूल जाएंगे, और डांस कर रहे इस अंकल की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

निचे देखे संजीव श्रीवास्तव का डांस वीडियो ….

"Aap Ke Aa Jane Se" Song Dance video by Sanjeev Srivastava

प्रिया प्रकाश के वीडियो की तरह इस वीडियो को भी मिल रहा है देश का प्यार…

HELLO BIKANER ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 1 ಜೂನ್ 2018

 

 

अभी ‘आप के आ जाने से’ गाने वाला एक वीडियो वायरल हो ही रहा था कि सोशल मीडिया में उनका दूसरा वीडियो भी आ गया. पहले देखिए ताजा वाला वीडियो, “चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी”

कोरियोग्राफर नहीं प्रोफेसर हैं ‘अंकल’

ये मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव हैं, जो भोपाल के आरकेडीएफ कॉलेज में प्रोफेसर हैं. इनका निकनेम ‘डब्बू’ है. संजीव का कहना है कि उन्हें बचपन से ही डांस करने का शौक रहा है और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और डांसर मिथुन चक्रवर्ती से डांस करने की प्रेरणा मिली है. इन्होने ‘डब्बू संजीव’ नाम से एक यूट्यूब चैनल भी बनाया है.

लड़की ने धांसू अंदाज में किया अंकल जैसा डांस

बन गए सोशल मीडिया के स्टार

गोविंदा के गाने से रातों-रात मशहूर हुए ये अंकल व्हाट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब- हर जगह छाए हुए हैं. वीडियो को देखने वाले ज्यादातर लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा है, तो अब देख लीजिये. लेकिन हमें यकीन है कि एक बार देखकर आपका मन नहीं भरेगा, और आप बार बार ये वीडियो देखना चाहेंगे. यहां देखिये वीडियो-

1987 की फिल्म ‘खुदगर्ज’ का गाना ‘आप के आ जाने से’ वैसे तो अपने दौर में काफी हिट हुआ था, लेकिन जब से ये वीडियो वायरल हुआ है, ये गाना एक बार फिर चर्चा में आ गया है. गाने पर अंकल बिलकुल गोविंदा की जानी-पहचानी स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं.

ANI से बात करते हुए संजीव श्रीवास्तव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी, उन्होने कहा वो तीन दशकों से ऊपर से डांस कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो इस तरह वायरल हो जाएंगे.

 

अब यहां देखिए गोविंदा की फिल्म ‘खुदगर्ज’ के गाने का असली वाला वीडियो-

LEAVE A REPLY