हैलो बीकानेर। हैलो बीकानेर। बीकानेर में पिछले कुछ दिनों बारिस मेहरबान हो रही है और बारिस होते ही सांप जैसे जहरीले जानवर आपतौर पर देखने को मिल ही जाते है। आज बीकानेर के नयाशहर थाने में भी कुछ ऐसा ही हुआ बारिस आसमान बरस रही थी इतने में ही नयाशहर थाने के कुछ कर्मचारी अपने काम में लगे हुवे थे। नयाशहर थाने में बने मालखाने की सफाई का कार्य कर रहे पुलिस कर्मचारीयों ने अचानक से एक काला सांप देखा। जैसे ही सांप दिखने की खबर थाने में फैली धिरे-धिरे भीड़ एकत्रित होने लगी।

फिर नयाशहर थाने से सांप पकडऩे के लिए गुड्डु हर्ष और प्रितम को फोन लगाया गया। थोड़ी ही देर में गुड्डु हर्ष प्रितम नयाशहर थाने में पहुच गए और सांप को पकड़ लिया। लेकिन जैसे ही प्रितम ने सांप को पकड़ा सांप प्रितम के हाथ पर लिपट गया। प्रितम ने सांप को अपने माथे पर लगाकर कुछ मंत्र पढऩे शुरू कर दिए उसके पास सांप जैसे प्रितम का दोस्त बन गया।

यह नजारा देख सभी आश्चर्य चकित हो गए फिर प्रितम ने सांप को बारिस के पानी से नहलाया। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि इतना खतरनाक जानवर किसी इंसान के हाथ में इतने आराम से कैसे आ गया। उससे पहले पुलिस कर्मचारीयों को सांप देख फन मार रहा था। प्रितम और गुड्डु सांप को एक बैग में डालकर उसको खुली जगह में छोडऩे के लिए चले गए। नयाशहर पुलिस के सभी कर्मचारीयों ने प्रितम और गुड्डु को धन्यवाद दिया।